Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कमिशन पर बाइक लेकर लूटपाट व झपटमारी करते थे बदमाश, तीन गिरफ्तार

नई दिल्ली में धूम फिल्म से प्रभावित होकर दो बदमाश कमिशन पर बाइक लेकर लूटपाट और झपटमारी की वारदात को अंजाम देने लगे। कश्मीरी गेट थाना पुलिस ने दो बदमाश समेत कमिशन पर बाइक देने वाले आरोपी को भी गिरफ्तार किया है।

कमिशन पर बाइक लेकर लूटपाट व झपटमारी करते थे बदमाश, तीन गिरफ्तार
X
गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली में धूम फिल्म से प्रभावित होकर दो बदमाश कमिशन पर बाइक लेकर लूटपाट और झपटमारी की वारदात को अंजाम देने लगे। कश्मीरी गेट थाना पुलिस ने दो बदमाश समेत कमिशन पर बाइक देने वाले आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में अनवर उर्फ इरशाद उर्फ काला (23), लाल बाबू (23) और बाइक मालिक अमित (26) है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जब पुलिस टीम ने आरोपी अनवर के घर पर दबिश दी तो वह दूसरी मंजिल से नीचे कूद गया। इस दौरान उसके दोनों पैर टूट गए। पुलिस ने आरोपियों के पास से चार मोबाइल फोन, 7000 हजार रुपये और बाइक बरामद की है। इनकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस 20 मामले सुलझाने का दावा कर रही है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

डीसीपी (नॉर्थ) अंटो अल्फोंस ने बताया कि गत 20 नवंबर को न्यू सीलमपुर निवासी मो. बासित ने पुलिस से झपटमारी की शिकायत दी। वह ओला-उबर में बाइक टैक्सी चलाता है। उसने पुलिस को बताया कि वह यमुना पुल पर मोबाइल फोन पर ग्राहक से बात कर रहा था। इसी दौरान स्पोर्ट्स बाइक बदमाशों ने उसका फोन झपट लिया।

शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली तो पुलिस को आरोपियों की बाइक का नंबर मिला। पुलिस बाइक के नंबर से बाइक मालिक अमित तक पहुंच गई। पूछताछ करने पर आरोपी अमित पुलिस को गुमराह करने लगा। लेकिन उसकी बाइक के वाइजर पर लगे एक स्टीकर से बाइक की पहचान हुई।

सख्ती से पूछताछ करने पर अमित टूट गया। इसके बाद पुलिस ने पहले लाल बाबू को दबोचा लिया। इसके बाद वह अनवर के घर पहुंची तो आरोपी ने पुलिस को देखकर दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। दोनों पैरों में फ्रेक्चर होने के बाद पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।


Next Story