Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लूटपाट के बाद युवक को कार से फेंककर आरोपी हुए फरार

नई दिल्ली के पटपड़गंज औद्योगिक क्षेत्र थाना इलाके में लूटपाट के बदमाशों ने युवक को कार से फेंक दिया। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। आरोपियों ने युवक से 10 हजार रुपये फोन घड़ी व अन्य सामान लूटा।युवक की माने तो एक युवती समेत तीन लोगों ने वारदात को अंजाम दिया है।

लूटपाट के बाद युवक को कार से फेंककर आरोपी हुए फरार
X
मामला दर्ज (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली के पटपड़गंज औद्योगिक क्षेत्र थाना इलाके में लूटपाट के बदमाशों ने युवक को कार से फेंक दिया। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। आरोपियों ने युवक से 10 हजार रुपये फोन घड़ी व अन्य सामान लूटा।युवक की माने तो एक युवती समेत तीन लोगों ने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने सचिन (25) की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल कर मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक सचिन कुमार छतरपुर इलाके में अपने भाई के साथ किराए पर रहते हैं। वह कालका जी में काम करते हैं। शुक्रवार को वह मैनपुरी यूपी से बस लेकर बस पकड़कर आनंद विहार आए थे। इसके बाद वह फुटओवर ब्रिज के पास खड़े होकर आगे आने के लिए वाहन का इंतजार करने लगा।

इसी दौरान एक कार चालक उसके पास आया और पूछने लगा कि कहां जाओगे। सचिन ने बताया कि उसे एम्स जाना हैं। इस पर कार चालक ने 100 रुपये किराया बताते हुए सचिन को कार में बैठा लिया। कार में पहले से एक युवती और एक युवक बैठा था। जैसे ही वह गाजीपुर गोलचक्कर के पास पहुंचे।

तभी पीछे बैठे युवक ने सचिन का गर्दन पकड़ लिया और युवती मुंह पर मारने लगी। युवती मारते हुए पीछे की सीट पर आ गई और उनसे मोबाइल फोन व 10 हजार रुपये नकदी एवं घड़ी के साथ पैर से जूते भी निकलवा लिए। इसके बाद तीन आरोपी उन्हें कार से फेंक कर फरार हो गए।

Next Story