Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने युवक पर की फायरिंग

नई दिल्ली के प्रीत विहार थाना इलाके में बृहस्पतिवार को लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने युवकों पर फायरिंग कर दी। गनीमत यह रही कि गोली किसी को लगी नहीं। वारदात के बाद बदमाश युवकों से लाखों रुपये के हीरे व सोने के जेवरात लूटकर मौके से फरार हो गए।

रंजिश चलते युवक को मारी थी गोली, आरोपी गिरफ्तार
X

गोली मारी (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली के प्रीत विहार थाना इलाके में बृहस्पतिवार को लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने युवकों पर फायरिंग कर दी। गनीमत यह रही कि गोली किसी को लगी नहीं। वारदात के बाद बदमाश युवकों से लाखों रुपये के हीरे व सोने के जेवरात लूटकर मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

युवकों ने पुलिस को बताया कि लूटपाट के दौरान उनके हाथ का कड़ा उतरा नहीं तो बदमाशों ने कड़े को कटर से काटा। इसके बाद वह मौके से भाग गए। पुलिस ने पीडि़त रोहित बत्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

शिकायतकर्ता रोहित बत्रा ने पुलिस को बताया कि उनकी गांधी नगर में कपड़ों की दुकान है। वह अपने दोस्त राघव की बहन की मेहंदी में आए थे। रात करीब 1:30 बजे वह डाइिनंग बार के बाहर खड़े होकर अपने दोस्त राघव से बात कर रहे थे। इसी दौरान एक कार में सवार चार बदमाश वहां आये। सभी ने मंकी कैप पहनी हुई थी।

इससे इससे पहले वह कुछ समझ पाते बदमाशों ने उन पर पिस्टल तान दी और उनके साथ लूटपाट करने लगे। राघव ने बदमाशों का विरोध करते हुए बदमाशों पर बियर की बोतल और गिलास फेंका तो बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी। गनीमत यह रही कि गोली उनको लगी नहीं।

रोहित ने पुलिस को आगे बताया कि उन्होंने डेढ़ तोले सोने की चेन और छह तोले का सोने का कड़ा पहना हुआ था। बदमाशों से कड़ा उतरा नहीं तो उहोंने उसका कड़ा कटर से काटा। इसके अलावा बदमाश उनकी दो हीरे की अंगूठियां भी लेकर भाग गए। पुलिस मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश कर रही है।

Next Story