Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

15 मिनट में लूट और हत्या की तीन वारदातों को अंजाम देने वाले मामा-भांजे गिरफ्तार

नई दिल्ली में महज 15 मिनट में लूट और हत्या की तीन वारदातों को रोहिणी से तिमारपुर के बीच अंजाम देने वाले मामा-भांजे को तीन जिलों की पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन के बाद गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के नाम समीर उर्फ शहजाद और फैजान उर्फ फुरकान है।

15 मिनट में लूट और हत्या की तीन वारदातों को अंजाम देने वाले मामा-भांजे गिरफ्तार
X
हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली में महज 15 मिनट में लूट और हत्या की तीन वारदातों को रोहिणी से तिमारपुर के बीच अंजाम देने वाले मामा-भांजे को तीन जिलों की पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन के बाद गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के नाम समीर उर्फ शहजाद (30) और फैजान उर्फ फुरकान (25) है।

पुलिस ने आरोपियों के पास से एक यामाहा की स्पोर्ट्स बाइक बरामद की है। आरोपियों ने इसी बाइक पर वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

डीसीपी (नॉर्थ) अंटो अल्फोंस ने बताया कि गत 17 मार्च की सुबह बदमाशों ने करीब 6:30 बजे रोहिणी सेक्टर-7 इलाके में पिस्टल के बल पर दो महिलाओं के साथ लूटपाट की थी। करीब 6:45 बजे बदमाशों ने मजनू का टीला इलाके में नेपाली महिला मीना तमांग (45) गोली मारकर हत्या कर दी थी।

रोहिणी साउथ और रोहिणी नॉर्थ थाना पुलिस के अलावा आरोपियों को पकड़ने का जिम्मा स्पेशल स्टाफ को भी सौंपा गया। पुलिस ने सीसीटीवी के अलावा आरोपियों के स्केच भी तैयार करवाए। इधर नॉर्थ जिला पुलिस ने भी आरोपियों की तलाश शुरू की। जांच के दौरान पता चला कि रोहिणी और मजनू का टीला इलाके में हुई वारदात में शामिल बदमाश एक ही हैं।

25 किलोमीटर के अंदर 100 कैमरों की फुटेज खंगाली

पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए कश्मीरी गेट से अक्षरधाम मंदिर तक करीब 25 किलोमीटर के दायरे में लगे 100 कैमरों की जांच की गई। जांच के दौरान बदमाश अक्षरधाम के पास जाकर बदमाश गायब हो गए। इधर दक्षिण जिला पुलिस भी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जांच में शामिल हो गई।

रास्ते में आरोपियों ने बदले कपडे

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि यामाहा बाइक सवार बदमाशों ने पांडव नगर में कहीं कपड़े बदले और वह उसी बाइक से गीता कालोनी गए थे। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि दोनों सगे मामा भांजे हैं। दोनों खुर्जा के मुंडाखेड़ा इलाके के रहने वाले हैं।

लूटपाट के दौरान की हत्या

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि लूटपाट के दौरान उन्होंने मजनू का टीला के पास एक अन्य महिला के साथ लूटपाट का प्रयास किया था। विरोध करने पर गोली चलाई जो दुकान खोल रही मीना तमांग को लग गई। वारदात के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए थे।

Next Story