Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हथियार के बल पर लूटपाट करने वाले पांच आरोपी गिरफ्तार, जब्त किया लूट का सामान

नई दिल्ली के नॉर्थ जिले में कोतवाली थाना इलाके में हुई लूट की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों को पकड़ा है। पूछताछ के दौरान उन्होंने अपना जुर्म भी कबूल लिया।

हथियार के बल पर लूटपाट करने वाले पांच आरोपी गिरफ्तार, जब्त किया लूट का सामान
X
गिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली के नॉर्थ जिले में कोतवाली थाना इलाके में हुई लूट की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों को पकड़ा है। आरोपियों के नाम सोनू चौहान और विक्की डे एवं दीपक गुप्ता, भैलाल व बाबूल है। सभी आरोपी कश्मीरी गेट दिल्ली के रहने वाले हैं। पुलिस की माने तो आरोपियों पर पहले से कई मामले दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपियों के पास से चाकू और पिस्टल एवं कारतूस और लूटे गए 21 बैग बरामद किए हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

डीसीपी (नॉर्थ) अंटो अल्फोंस ने बताया कि गत 14 जनवरी की रात करीब 10:00 बजे पीड़ित दीपक राय ने पुलिस को शिकायत दी। शिकायत में दीपक ने पुलिस को बताया वह रिक्शा में 150 बैग लेकर सप्लाई करने शंकर ट्रांसपोर्ट कश्मीरी गेट जा रहा था। जैसे ही वह नांगल डेयरी के पास पहुंचा तभी तीन चार लोगों ने उसे घेर लिया और चाकू की नोक पर उससे 90 बैग लूटकर फरार हो गए।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। जांच के दौरान पुलिस ने टैक्नीकल सर्विलांस की मदद और घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर आरोपियों के बारे में जानकारी जुटाई। इसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान उन्होंने अपना जुर्म भी कबूल लिया। पुलिस को इस केस में बाकी आरोपियों अविनाश एवं मोनू और अर्जुन की तलाश है।

और पढ़ें
Next Story