Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Road Rage Case: डंपर पर लटके युवक पर पहले किया लोहे की रॉड से हमला, फिर रौंदते निकल गया…Video में कैद हुआ खौफनाक दृश्य

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया हैं। जिसके वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा हैं। ये वीडियो 25 जुलाई की सुबह करीब 9 बजे का है, जिसमें दिख रहा है कि एक डंपर युवक को कुचलता हुआ निकला था।

Road Rage Case: डंपर पर लटके युवक पर पहले किया लोहे की रॉड से हमला, फिर रौंदते निकल गया…Video में कैद हुआ खौफनाक दृश्य
X

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया हैं। जिसके वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा हैं। ये वीडियो अमन विहार के इलाके का हैं जहा 25 जुलाई की सुबह करीब 9 बजे को इस घटना को अंजाम दिया गया। जिसमें दिख रहा है कि एक डंपर युवक को कुचलता हुआ निकला था।

जिसमें दिख रहा है कि एक युवक ने डंपर को रोकने का प्रयास कर रहा हैं तो डम्पर में सवार हेल्पर ने उसे लोहे की रॉड से मार रहा हैं और फिर जब युवक निचे गिर गया तो डम्पर चालक ने उसे कुचल दिया। मिली जानकारी के अनुसार इस डंपर (dumper) ने युवक को टक्कर मार दी थी, जिसे लेकर उसकी डंपर के ड्राइवर (driver of dumper) से बहस हो गई।

इसी बीच जब चालक ने अपने डंपर को बढ़ाने लगा तो युवक ने उसे रोकने के लिए उसके सामने लटका गया। जिसके बाद डंपर में सवार हेल्पर ने उसे लोहे की रॉड से पीटना शुरू कर दिया। जिसके कारण युवक निचे गिर गया और फिर डंपर चालक उसे कुचल कर फरार हो गया।

मौके पर मौजूद राहगीरों ने युवक को सड़क से उठाकर अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस (Delhi police) ने मामले की जांच की। मामले में पुलिस (Delhi Police) ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज ( FIR registered) कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage) के जरिए आरोपी की तलाश कर रही है।

और पढ़ें
Next Story