Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Rinku Sharma Murder: रिंकू शर्मा हत्याकांड के आरोपी के घर भीड़ ने किया हमला, छावनी में तब्दील हुआ पूरा इलाका

इस पूरे की मामले जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई है। रिंकू शर्मा की हत्या के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल है और इसलिए भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने बताया कि किसी अप्रिय घटना से बचने के लिए इलाके में पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है।

Rinku Sharma Murder: रिंकू शर्मा के आरोपी के घर भीड़ ने किया हमला, इलाके में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात
X

रिंकू शर्मा के आरोपी के घर भीड़ ने किया हमला

Rinku Sharma Murder दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में रिंकू शर्मा (Rinku Sharma) की हत्या मामला अब पूरे देश में तुल पकड़ता जा रहा है। इस हत्याकांड पर सियासी उबाल भी जारी है। हालांकि पुलिस ने इस हत्याकांड में जल्द कार्रवाई करते हुये 5 आरोपियों (Five Arrested) को गिरफ्तार कर लिया। वहीं इस पूरे की मामले जांच क्राइम ब्रांच (Crime Branch) को सौंप दी गई है। रिंकू शर्मा की हत्या के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल है और इसलिए भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने बताया कि किसी अप्रिय घटना से बचने के लिए इलाके में पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है।

इस घटना को लेकर कुछ समूहों ने शनिवार को विरोध प्रदर्शन किया। इस बीच, शनिवार को लगातार दूसरे दिन गुस्साए लोगों ने पुलिस बल की मुस्तैदी के बावजूद एक आरोपी के घर पर तोड़फोड़ की। नारेबाजी करते हुए गुस्साए लोगों ने आरोपी के घर का दरवाजा और खिड़की तोड़ दी। फिर कमरे में घुस गए और घर के कई सामान को तोड़फोड़ दिया। हालांकि बाद में मौजूद पुलिसकर्मियों ने भीड़ को वहां से हटाया। दोपहर बाद क्राइम ब्रांच की एक टीम ने मौका मुआयना किया। फरेंसिक टीम ने क्राइम सीन से सबूत इकट्ठा किए। आरोपों को ध्यान में रखते हुए क्राइम ब्रांच घटना की नए सिरे से जांच करेगी।

मंगोलपुरी थाने की पुलिस भी साथ रही। उधर, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने शुक्रवार को शर्मा के परिवार से मुलाकात कर उन्हें 5 लाख रुपये की सहायता प्रदान की थी, साथ ही दावा किया था कि शर्मा भी राम मंदिर के निर्माण के लिए चंदा इकट्ठा करने के काम से जुड़े थे। विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) सहित कई हिंदूवादी संगठनों ने दावा किया है कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए दान संग्रह कार्य में शामिल होने के कारण शर्मा की हत्या की गई है। हालांकि, दिल्ली पुलिस ने हत्या के लिए किसी भी सांप्रदायिक कोण से इनकार किया है और कहा कि जन्मदिन की पार्टी में लड़ाई के बाद शर्मा की हत्या कर दी गई थी, जो एक कारोबारी दुश्मनी के कारण हुई थी।

Next Story