Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Rinku Sharma Murder: रिंकू शर्मा हत्याकांड में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, क्राइम ब्रांच करेगी मामले की जांच

Delhi Murder: दिल्ली के मंगोलपुरी (Mangolpuri Incident) इलाके में रिंकू शर्मा की कुछ लोगों द्वारा हत्या किए जाने के मामले में पांचवें आरोपी को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने गिरफ्तार (Arrested) किया है। जिसके बाद इस मामले को क्राइम ब्रांच (Crime Branch) को सौंप दिया गया है।

Delhi Murder: रिंकू शर्मा हत्याकांड में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, क्राइम ब्रांच करेगी मामले की जांच
X

रिंकू शर्मा हत्याकांड में पांचवां आरोपी गिरफ्तार

Rinku Sharma Murder दिल्ली के मंगोलपुरी (Mangolpuri Incident) इलाके में रिंकू शर्मा की कुछ लोगों द्वारा हत्या किए जाने के मामले में पांचवें आरोपी को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने गिरफ्तार (Arrested) किया है। जिसके बाद इस मामले को क्राइम ब्रांच (Crime Branch) को सौंप दिया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि अब तक ताजुद्दीन, जाहिद, मेहताब और दानिश और इस्लाम को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है। मारे गए युवक की पहचान रिंकू शर्मा (25) के तौर पर की गई है और वह लैब तकनीशियन के पद पर काम करता था। किसी अप्रिय घटना से बचने के लिए इलाके में पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है।

बर्थडे पार्टी के दौरान हुआ था विवाद

अतिरिक्त जनसंपर्क अधिकारी (दिल्ली पुलिस) अनिल मित्तल ने कहा कि आगे की जांच के लिए मामले को अपराध शाखा को सौंपा गया है। पुलिस ने बताया कि बुधवार रात को युवक और आरोपी जन्मदिन पार्टी पर गए थे और वहां पर उनके बीच रोहिणी में उनकी खाने पीने की दुकानों को ले कर कुछ विवाद हो गया। पुलिस ने बताया कि इस दौरान उन्होंने एक दूसरे से मारपीट भी और धमकी दी और पार्टी से चले गए। कुछ दिन पहले भी उनके बीच इसी बात को लेकर विवाद हुआ था। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बहस्पतिवार को कहा था कि बाद में चार लोग शर्मा के घर पर पहुंचे जहां वह अपने बड़े भाई के साथ बाहर ही खड़ा था और उनके हाथ में डंडे थे।

रिंकू शर्मा पर चाकूओं से किया गया था वार

दोनों पक्षों के बीच फिर से विवाद हुआ जिसके बाद उन्होंने शर्मा पर चाकू से वार किया और फरार हो गए। शर्मा के भाई मन्नू (19) ने हालांकि आरोप लगाया कि रिंकू शर्मा की इसलिए हत्या की गई क्योंकि वह राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्र करने के अभियान में बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रहा था। दिल्ली पुलिस ने हत्या के मामले में कोई सांप्रदायिक ऐंगल होने के आरोप को खारिज किया है और कहा कि कारोबारी रंजिश के चलते जन्मदिन की पार्टी में झगड़ा हुआ था।

Next Story