Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Rinku Sharma Murder: रिंकू शर्मा के बाद सोशल मीडिया पर मददगारों को भी मिल रही मारने की धमकी, Delhi Police से की ये मांग

Rinku Sharma Murder: बताया जा रहा है कि रिंकु शर्मा की हत्या के बाद परिजनों की मदद करने वाले लोगों को भी जान से मारने की धमकी मिल रही है। जिसको लेकर मध्य प्रदेश विधानसभा प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा (Rameshwar Sharma) ने सोशल मीडिया पर मिली धमकी पर प्रतिक्रिया दी है।

Rinku Sharma Murder: रिंकू शर्मा के बाद सोशल मीडिया पर मददगारों को भी मिल रही मारने की धमकी, Delhi Police से की ये मांग
X

रिंकू शर्मा के बाद सोशल मीडिया पर मददगारों को भी मिल रही मारने की धमकी

Rinku Sharma Murder Case दिल्ली के मंगोलपुरी (Mangolpuri) में रिंकू शर्मा (Rinku Sharma) की हुई हत्या के मामले में हंगामा बढ़ता चला जा रहा है। वहीं इस मामले में राजनीतिक माहौल पूरी तरह से गर्म हो चुका है। इसलिए अब इस हत्याकांड की गूंज मध्य प्रदेश (MP) जा पहुंची है। बताया जा रहा है कि रिंकु शर्मा की हत्या के बाद परिजनों की मदद करने वाले लोगों को भी जान से मारने की धमकी मिल रही है। जिसको लेकर मध्य प्रदेश विधानसभा प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा (Rameshwar Sharma) ने सोशल मीडिया पर मिली धमकी पर प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने कहा कि मैं पुलिस से चाहता हूं कि धमकी देने वाले लोगों को खोजा जाए। ये हैदर नाम का बच्चा कौन है जो कह रहा है कि ऐसा न हो रिंकू के लिए जो न्याय मांग रहे हो, वो न्याय आपके लिए मांगा जाए, आपकी हत्या कर दी जाए। उनका कहना है कि सोशल मीडिया पर रिंकू शर्मा के लिए न्याय की मांग उठ रही है। साथ ही आर्थिक सहायता के लिए बढ़-चढ़ कर लोग सामने आ रहे है। लाखों की संख्या में लोगों ने इस हत्याकांड के आरोपियों के लिए फांसी की मांग भी है।

उधर, मंगोलपुरी में रिंकू शर्मा के परिजनों को इस दुख के घड़ी में साथ देने के लिए कई संस्थाओं के सदस्य उनके घर पहुंच रहे है। ये सदस्य जय श्री राम के नारे भी लगा रहे है। उनका कहना है कि रिंकू शर्मा के हत्यारों को जल्द से जल्द फांसी देनी चाहिए। सोशल मीडिया पर रिंकू शर्मा और उनके परिजनों का साथ देने वाले लोगों को मारने की धमकी के बाद कुछ लोगों ने इस हत्याकांड के आरोपी के घर जाकर तोड़फोड़ की है। वहीं पुलिस हैदर नाम के शख्स को तलाशने में जुटी है जिसने सोशल मीडिया पर रिंकू शर्मा के लिए न्याय मांगने वाले लोगों को मारने की धमकी दी है।

आपको बता दें कि पुलिस ने इस हत्याकांड में जल्द कार्रवाई करते हुये 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं इस पूरे की मामले जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई है। रिंकू शर्मा की हत्या के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल है और इसलिए भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने बताया कि किसी अप्रिय घटना से बचने के लिए इलाके में पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है।

Next Story