Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रिंकू शर्मा हत्याकांड मामले में Crime Branch ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार, 5 पहले से हिरासत में

दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में भाजपा कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 4 और लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गये आरोपी रिंकू शर्मा की हत्या में शामिल थे।

रिंकू शर्मा हत्याकांड मामले में Crime Branch ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार, 5 पहले से हिरासत में
X

रिंकू शर्मा हत्याकांड मामले में Crime Branch ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार

दिल्ली के मंगोलपुरी (Mangolpuri Murder) इलाके में भाजपा कार्यकर्ता रिंकू शर्मा (Rinku Sharma) की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने 4 और लोगों को गिरफ्तार (4 Arrested) किया है। पकड़े गये आरोपी रिंकू शर्मा की हत्या में शामिल थे। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पकड़े गये आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। आपको बता दें कि रिंकू शर्मा हत्याकाड मामले को क्राइम ब्रांच के हाथों में सौंपी गई है। इससे पहले दिल्ली पुलिस इस मामले को देख रही थी।

ज्ञात हो तो दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में रिंकू शर्मा की 10 फरवरी को कुछ लोगों द्वारा हत्या कर दी गई थी। जिस मामले में पांच आरोपी को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पकड़े गये आरोपियों की पहचान ताजुद्दीन, जाहिद, मेहताब और दानिश और इस्लाम के तौप पर हुई थी। वहीं दिल्ली में रिंकू शर्मा की हत्या को सांप्रदायिक ऐंगल से साफ इनकार कर दिया था।

जबकि रिंकू शर्मा के परिजनों ने कहा था कि उसकी हत्या राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा इकट्ठा करने के कारण हुई थी। इस हत्याकांड मामले में राजनीतिक माहौल अभी भी गर्म है। भाजपा (BJP) नेता कपिल मिश्रा मृतक के परिवार की मदद के लिए आगे आए हैं। भापजा नेता कपिल मिश्रा ने सोशल मीडिया पर मुहिम चलाकर 1 करोड़ रुपये इकट्ठा किए हैं। जिसके बाद रिंकू शर्मा के परिजन को सहायता राशि दी गई।

Next Story