Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Republic Day 2021: गणतंत्र दिवस को लेकर पूरी दिल्ली में हाई अलर्ट, कई किलोमीटर का लगा लंबा जाम

Republic Day 2021: दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने बताया कि गणतंत्र दिवस की फुल ड्रेस रिहर्सल आज सुबह 9.50 बजे विजय चौक से नेशनल स्टेडियम तक जाएगी। रिहर्सल खत्म होने तक विजय चौक पर किसी भी यातायात की अनुमति नहीं है।

Republic Day 2021: गणतंत्र दिवस को लेकर पूरी दिल्ली में हाई अलर्ट, कई किलोमीटर का लगा लंबा जाम
X

गणतंत्र दिवस को लेकर पूरी दिल्ली में हाई अलर्ट

Republic Day 2021: दिल्ली में गणतंत्र दिवस को लेकर सुरक्षा का कड़ा इंतजाम किया गया है। सुरक्षा के मद्देनजर दिल्ली के कई इलाकों में बैरिकेड्स लगाये गये है। जिससे आधी दिल्ली में जाम जैसे हालात बन गये है। जिससे लोगों को अपने गंतव्य स्थानों पर जाने के लिए बड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है। ऐसे ही दिल्ली में सुबह ऑफिस पर जाने के लिए निकले बस सवारी ने बताया कि धौला कुआं से एम्स की तरफ 1 किलोमीटर लंबा जाम लगा हुआ है। वहीं साउथ एक्स से एम्स की तरफ भी 1 किलोमीटर लंबा जाम का सामना करना पड़ रहा है।


ये जानकारी लोगों ने सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर की है और अगर आप इस रूट पर जाने के लिए निकल रहे है तो कृपया करके अन्य मार्ग का चुनाव करें। इसी बीच, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने बताया कि गणतंत्र दिवस की फुल ड्रेस रिहर्सल आज सुबह 9.50 बजे विजय चौक से नेशनल स्टेडियम तक जाएगी। रिहर्सल खत्म होने तक विजय चौक पर किसी भी यातायात की अनुमति नहीं है। राजपथ चौराहों पर क्रॉस ट्रैफिक की अनुमति नहीं। वहीं दिल्ली-एनसीआर में गणतंत्र दिवस को लेकर सुरक्षा के पुख्ता के इंतजाम किये गये है।


वहीं नोएडा में सुरक्षा के मद्देनजर आने वाले कुछ दिनों तक धारा 144 लागू कर दी गई है। नोएडा पुलिस ने एक ओदश के तहत ये फैसला किया है कि 22 से लेकर 31 जनवरी तक नोएडा में किसी प्रकार के प्रदर्शन पर रोक लगा दी गई है। उधर, गणतंत्र दिवस के लिए राजपथ पर आज होने वाली फुल ड्रेस रिहर्सल के मद्देनज़र राजपथ और उसके आस-पास के इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है और गणतंत्र दिवस के मद्देनज़र दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

Next Story