Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फिल्म 'रक्षा बंधन' की शूटिंग के लिए चांदनी चौक पहुंचे अक्षय कुमार, बोले- यहां आकर ...

चांदनी चौक सेट का अक्षय कुमार ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। उन्होंने इस वीडियो में बताया कि यहां आकर उनकी कई यादें ताजा हो गई हैं। अक्षय कुमार ने लिखा कि आज सुबह रक्षा बंधन के सेट पर पहुंचने पर कई यादें ताजा हो गईं, क्योंकि यह मेरे जन्मस्थल चांदनी चौक में है। आसपास लोगों की बातें सुनना कितना अच्छा लगता है, जो आपको कभी बूढ़ा नहीं होने देती।

फिल्म
X

फिल्म 'रक्षा बंधन' की शूटिंग के लिए चांदनी चौक पहुंचे अक्षय कुमार

Bollywood News कोरोना काल में सभी सेक्टरों की तरह बॉलीवुड पर भी इसका अच्छा खासा प्रभाव देखने को मिला है। महामारी (Corona Pandemic) के कारण फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों की भी हालत खराब हुई है। वहीं, अब महामारी का असर कम होने लगा है। देशभर के राज्यों में लोगों को तेजी से वैक्सीनेट किया जा रहा है। इसलिए फिल्मों का निर्माण कार्य भी शुरू हो गया है। इस सिलसिले में बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar Video) अपनी फिल्म 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) के लिए चांदनी चौक (Raksha Bandhan) आए हुए है।

इस दौरान चांदनी चौक सेट का अक्षय कुमार ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। उन्होंने इस वीडियो में बताया कि यहां आकर उनकी कई यादें ताजा हो गई हैं। अक्षय कुमार ने लिखा कि आज सुबह रक्षा बंधन के सेट पर पहुंचने पर कई यादें ताजा हो गईं, क्योंकि यह मेरे जन्मस्थल चांदनी चौक में है। आसपास लोगों की बातें सुनना कितना अच्छा लगता है, जो आपको कभी बूढ़ा नहीं होने देती। इस फिल्म का निर्देशक आनंद एल राय की के लिए कुमार ने रविवार से दिल्ली में शूटिंग शुरू की। इससे करीब दो महीने पहले मुंबई में फिल्म की शूटिंग पूरी की गई थी।

फिल्म में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी। फिल्म के 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने की संभावना है। बता दें कि महाराष्ट्र सरकार ने 22 अक्टूबर से पूरे राज्य में सिनेमाघर खोलने की अनुमति दे दी है। इसके बाद डारेक्टर्स ने अपनी फिल्मों की रिलीज डेट की घोषणा करनी शुरू कर दी है। इस दौरान अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे', 'सूर्यवंशी', 'पृथ्वीराज' और 'राम सेतु' फिल्मों की रिलीज डेट सामने आई थी। इन फिल्मों में ज्यादातर की रिलीज डेट फाइनल हो चुकी है।

Next Story