Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Police ने युवा कांग्रेस नेता की हत्या में शामिल तीन लोगों को पंजाब से किया गिरफ्तार

पंजाब के फरीदकोट जिले में गुरुवार की शाम को युवा कांग्रेस के नेता 34 वर्षीय गुरलाल सिंह भुल्लर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो अज्ञात हमलावरों ने फरीदकोट जिले के जुबली चौक पर भुल्लर पर 12 राउंड गोलियां चलाई थी।

दिल्ली पुलिस के कई उच्च अधिकारियों के तबादले, जानें पूरा विवरण
X
दिल्ली पुलिस (प्रतीकात्मक फोटो)

Punjab Youth Congress Leader Gurlal Singh Murder दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को आज बड़ी कामयाबी मिली है। हत्या के मामले में पंजाब से तीन लोगों को गिरफ्तार (Three People Arrested) किया है। ये आरोपी युवा कांग्रेस नेता गुरलाल सिंह की हत्या में शामिल थे। जिसके कारण आज दिल्ली ने फरीदकोट (Faridkot) से इन तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आपको बता दें कि युवा कांग्रेस नेता गुरलाल सिंह को 18 फरवरी को हत्या कर दी गई थी। इस मामले में दिल्ली पुलिस को आज पंजाब के फरीदकोट से सुराग मिला और तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। साथ ही दिल्ली पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

इससे पहले, पंजाब के फरीदकोट जिले में गुरुवार की शाम को युवा कांग्रेस के नेता 34 वर्षीय गुरलाल सिंह भुल्लर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो अज्ञात हमलावरों ने फरीदकोट जिले के जुबली चौक पर भुल्लर पर 12 राउंड गोलियां चलाई। उन्होंने बताया कि भुल्लर की अस्पताल में मौत हो गई। भुल्लर फरीदकोट जिला युवा कांग्रेस के अध्यक्ष थे।

इस पूरे मामले में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने डीजीपी को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। कांग्रेस नेता गुरलाल सिंह भुल्लर की हत्या के मामले में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर ने ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा कि फरीदकोट यूथ कांग्रेस अध्यक्ष पर हमले की घटना चौंकाने वाली है। मैंने पंजाब के डीजीपी को निर्देशित किया है कि मामले की एक त्वरित जांच सुनिश्चित करें। इस जघन्य कांड के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।

Next Story