Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Punjab Elections 2022 : CM केजरीवाल ने अपने आप को बताया भूत, कहा- चन्नी साहब...

पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Elections) 2022 में आम आदमी पार्टी के प्रचार में व्यस्त अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि 'आजकल चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) साहब को नींद नहीं आ रही है, जैसे ही वह अपनी आंखें बंद करते हैं, मैं उनके सपने में भूत की तरह आता हूं।

Punjab Elections 2022 : CM केजरीवाल ने अपने आप को बताया भूत, कहा- चन्नी साहब...
X

पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Elections) 2022 में आम आदमी पार्टी के प्रचार में व्यस्त अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि 'आजकल चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) साहब को नींद नहीं आ रही है, जैसे ही वह अपनी आंखें बंद करते हैं, मैं उनके सपने में भूत की तरह आता हूं। और वे डर के मारे उठ खड़े होते हैं।

मैं उन सभी लोगों के सपने में आ रहा हूं जो अब तक पंजाब को लूटते रहे हैं। अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि सभी पार्टियां मुझे और भगवंत मान को गालियां दे रही हैं। कल अमित शाह (Amit Shah) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने मुझे गालियां दीं। हमारी क्या गलती है, हम पंजाब में अच्छे स्कूल करने की बात कर रहे हैं। ये पार्टियां नहीं चाहतीं कि आम आदमी पार्टी सरकार (Aam Aadmi Party Government) न बनाए।

सब मिलकर पंजाब को बचाएं। केजरीवाल ने यहां कहा कि अब शराब और पैसे का वितरण शुरू होगा, लेकिन फिसलना नहीं क्योंकि पंजाब को बचाना है। बीजेपी, अकाली और कांग्रेस (Congress) ने 70 साल में कुछ नहीं दिया। अब चन्नी साहब के सपनों में मैं आने लगा हूं, रात को डरकर जागता हूं। वो रोते रहते हैं, धीरे-धीरे कांग्रेस समाप्त हो जाएगी।

पंजाब में पीएम मोदी (PM Modi) की सुरक्षा में कमी पर CM केजरीवाल ने कहा प्रधानमंत्री की सुरक्षा ही देश की सुरक्षा है। राष्ट्रीय सुरक्षा (National Security) पर केंद्र के साथ मिलकर काम करेंगे, सीमा से टिफिन बम और ड्रग्स आता है, रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार (Corruption) है। आप सरकार राज्य को नशा मुक्त करेगी और इसके साथ ही सीमा को सुरक्षित करेगी।

और पढ़ें
Next Story