Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CM केजरीवाल ने खुद को बताया स्वीट आतंकवादी, कहा- दुनिया में ऐसा...

पंजाब में विधानसभा चुनाव (punjab assembly election) से पहले कवि कुमार विश्वास (kumar vishwas) ने आप संयोजक अरविंद केजरीवाल(arvind kejriwal,) पर गंभीर आरोप लगाए है। जिसके बाद तमाम विपक्षी दल उन्हें घेरने की कोशिश कर रहे हैं।

CM केजरीवाल ने खुद को बताया स्वीट आतंकवादी, कहा- दुनिया में ऐसा...
X

पंजाब में विधानसभा चुनाव (punjab assembly election) से पहले कवि कुमार विश्वास (kumar vishwas) ने आप संयोजक अरविंद केजरीवाल(arvind kejriwal,) पर गंभीर आरोप लगाए है। जिसके बाद तमाम विपक्षी दल उन्हें घेरने की कोशिश कर रहे हैं। इस बीच अब केजरीवाल ने भी विपक्षी दलों पलटवार करते हुए सवाल किया है कि अगर मैं आतंकवादी (terrorist) हूँ तो मुझे इन्होंने 10 सालों से गिरफ्तार(arrested) क्यों नहीं किया है.

मैं दुनिया का सबसे प्यारा आतंकवादी होऊंगा जो अस्पताल और स्कूल बनवाता है। और लोगों को तीर्थयात्रा पर भेजता है। ऐसा आतंकवादी दुनिया में पैदा नहीं हुआ होगा। केजरीवाल ने कहा कि गुरु गोबिंद सिंह(guru gobind singh) ने कहा था कि सभी लोग एक हैं, चन्नी साहब अपनी गंदी राजनीति के लिए गुरु महाराज के संदेश को पीछे छोड़ गए, वह आदमी और आदमी के बीच दरार पैदा कर रहे हैं।

पता नहीं किसको आकर्षित करने के लिए कर रहा है, लेकिन यह देश और पंजाब के लिए खतरा है, पंजाब की इज्जत है भाईचारा, गुरु जी का हर कोई सम्मान करता है। कुमार विश्वास के आरोपों पर केजरीवाल ने कहा कि तीन-चार दिन से ये लोग कह रहे हैं कि केजरीवाल 10 साल से देश को दो टुकड़ों में बांटने की योजना बना रहे हैं. वह एक टुकड़े का प्रधानमंत्री बनना चाहता है, मैं दिल्ली का सीएम हूं।

आप जानते थे कि मैं 10 साल से साजिश कर रहा हूं, जिसमें से तीन साल कांग्रेस (congress) के और 7 साल मोदी जी के रहे। तो क्या उनकी एजेंसियां सो रही थीं? तुमने मुझे गिरफ्तार क्यों नहीं किया? केजरीवाल ने कहा कि कांग्रेस को साढ़े चार साल तक पता नहीं चला कि सीएम बीजेपी के साथ मिल गयी हैं।

और पढ़ें
Next Story