Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दो शातिर बदमाशों को मारी गोली, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज

पुलिस ने बताया कि दो जून की रात को छीजारसी गांव में स्थित एक एटीएम काटकर चोरी का प्रयास किया गया था। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही थी। उन्होंने बताया कि बुधवार देर रात को थाना फेस-3 पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार होकर एटीएम मशीन लूटने आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने तलाशी शुरू कर दी।

पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दो शातिर बदमाशों को मारी गोली, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दो शातिर बदमाशों को मारी गोली

Noida Encounter नोएडा में फेस-3 थाने की पुलिस (Noida Police) ने बुधवार देर रात को एक मुठभेड़ के दौरान दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार (Two Accused Arrested) कर लिया। पुलिस की एक गोली एक बदमाश के पैर में लगी है। पुलिस ने बताया कि दो जून की रात को छीजारसी गांव में स्थित एक एटीएम काटकर चोरी का प्रयास किया गया था। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही थी। उन्होंने बताया कि बुधवार देर रात को थाना फेस-3 पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार होकर एटीएम मशीन लूटने आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने तलाशी शुरू कर दी। अग्रवाल ने बताया कि परथला गोल चक्कर के पास दो बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार होकर आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, तो बदमाश पुलिस पर गोली चलाने लगे। उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई।

तस्करों को पकड़ने गए पुलिसकर्मियों पर हमला

ग्रेटर नोएडा के चांचली गांव में गांजा तस्करों को पकड़ने के लिए बुधवार रात छापेमारी करने गए पुलिसकर्मियों पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया, जिसके कारण दरोगा सहित कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि जेवर थाना पुलिस को सूचना मिली कि चांचली गांव में कुछ लोग अवैध रूप से गांजा बेच रहे हैं, जिसके बाद पुलिस का एक दल गांव में छापा मारने पहुंचा। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जैसे ही छापेमारी की कार्रवाई शुरू की, तभी महिलाओं और ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। पांडे ने बताया कि उपनिरीक्षक कपिल देव की शिकायत पर बलबीर एवं उसकी पत्नी नीतू, जयपाल एवं उसकी पत्नी, जयकरण एवं उसकी पत्नी, चिंटू एवं उसकी पत्नी सहित कुल नौ लोगों के खिलाफ जेवर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

नशे में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

सदरपुर कॉलोनी स्थित कमरे में मंगलवार देर रात युवक ने शराब के नशे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने युवक के कमरे से सुसाइड नोट, दो मोबाइल और एक लैपटॉप बरामद किया है। सुसाइड नोट में युवक ने प्रेमिका से अनबन होने की बात लिखी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। एटा निवासी मोहित सदरपुर कॉलोनी में गली नंबर-3 में किराये के कमरे में रहता था। उसने एमबीए किया था और कंपनी में नौकरी कर रहा था। सदरपुर चौकी प्रभारी ने बताया कि बुधवार सुबह मकान मालिक की सूचना पर पुलिस मोहित के कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुई। वहां मोहित का शव पंखे से लटका मिला।

नरसिंहानंद सरस्वती पर फिर से हत्या का प्रयास, मंदिर में घुसे दो बदमाश

गाजियाबाद के डासना देवी मंदिर में बुधवार रात दो संदिग्ध युवकों को मंदिर के सेवादारों ने दबोच लिया। तलाशी के दौरान आरोपियों के कब्जे से सर्जिकल ब्लेड बरामद होने से सनसनी फैल गई। मंदिर महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती ने आरोपियों को खुद की हत्या के लिए भेजे गया बदमाश बताया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। एसपी ग्रामीण डॉ. ईरज राजा का कहना है कि एक व्यक्ति विपुल विजयवर्गीय है जबकि दूसरा काशिफ है। विपुल विजयवर्गीय ने बताया है कि वह सर्जिकल ब्लेड से ट्रीटमेंट करता है। दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

नोएडा में दूसरे दिन कोविड से किसी की मौत नहीं, गाजियाबाद में एक ने तोड़ा दम

कोरोना वायरस की वजह से उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक और मरीज ने दम तोड़ दिया है जबकि गौतमबुद्धनगर जिले में लगातार दूसरे दिन संक्रमण के कारण किसी की जान नहीं गई। प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग के 24 घंटे की अवधि के आंकड़ों के मुताबिक, गाजियाबाद में कोविड के कारण अबतक 446 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि गौतमबुद्धनगर में 450 लोग दम तोड़ चुके हैं। आंकड़ों के अनुसार, गौतमबुद्ध में कोरोना वायरस के 79 नए मरीजों की पुष्टि हुई है जिसके बाद कुल मामले 62,424 हो गए हैं जबकि 843 मरीजों का इलाज चल रहा है। उसमें बताया गया है कि गाजियाबाद में 49 और मरीज मिलने के बाद कुल मामले 55,099 हो गए हैं। जिले में 983 मरीज संक्रमण का इलाज करा रहे हैं। गौतमबुद्धनगर में 61,210 मरीज संक्रमण मुक्त हो चुके हैं जबकि गाजियाबाद में 53,719 मरीजों ने संक्रमण को मात दी है।

Next Story