Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दो होटलों में चल रहा था सेक्स का धंधा, पुलिस के छापे में आपत्तिजनक हालत में मिले लड़के-लड़कियां, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज

ग्रेटर नोएडा की कासना थाना क्षेत्र के दो होटलों पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। इन होटलों में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। छापेमारी के दौरान इन होटलों से लगभग दर्जनभर युवक-युवतियां को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए लोगों में होटल संचालक भी शामिल हैं।

दो होटलों में चल रहा था सेक्स का धंधा, पुलिस के छापे में आपत्तिजनक हालत में मिले लड़के-लड़कियां, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

दो होटलों में चल रहा था सेक्स का धंधा

Sex Racket Busted नोएडा पुलिस (Noida Police) ने बुधवार को ग्रेटर नोएडा के कासना इलाके के दो होटलों चल रहे सेक्स रैकेट (Sex Racket) का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने होटल (Hotels) संचालकों समेत दर्जनभर युवक-युवतियों को गिरफ्तार (Many Girls And Boys Arrested) किया है। छापेमारी (Raid) से इन होटलों में अफरा-तफरी मच गई। बताया जा रहा है कि ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) की कासना थाना क्षेत्र के दो होटलों पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। इन होटलों में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। छापेमारी के दौरान इन होटलों से लगभग दर्जनभर युवक-युवतियां को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए लोगों में होटल संचालक भी शामिल हैं। इसके साथ ही चौकी इंचार्ज की भूमिका भी संदिग्ध बताई जा रही है। दरअसल, पुलिस को पिछले काफी समय से इन होटलों में अनैतिक गतिविधियां होने की शिकायतें मिल रही थीं। इस मामले में कार्रवाई के लिए विशेष पुलिस टीमें गठित की गईं। पुलिस टीमों ने बुधवार को इन दोनों होटलों में छापेमारी की।

बदमाशों ने युवक पर चलाई गोलियां, वारदात सीसीटीवी में कैद

नोएडा के सेक्टर 50 के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने विक्की से जा रहे एक व्यक्ति को बुधवार सुबह गोली मार दी। पुलिस ने बताया कि घटना में गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि सेक्टर 51 के होशियारपुर गांव निवासी कृष्ण कुमार (45 वर्ष) आज सुबह अपनी विक्की पर सवार होकर सेक्टर 50 के पास से गुजर रहे थे जब मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाशों ने उनके ऊपर जान से मारने की नीयत से गोली चला दी। उन्होंने बताया कि गोली कृष्ण कुमार के कंधे में लगी है। गंभीर हालत में उन्हें नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की सहायता से बदमाशों की तलाश कर रही है। पुलिस को शक है कि कृष्ण कुमार के ऊपर किसी रंजिश के चलते हमला किया गया है।

झांसा देकर कंपनी ने निवेशकों से की धोखाधड़ी, मामला दर्ज

नोएडा में एक विज्ञापन कंपनी के मालिकों ने लाभ का झांसा देकर कई लोगों से अपनी कंपनी में निवेश करवाया तथा करोड़ों रुपये की ठगी की। पुलिस ने बताया कि दिल्ली के रहने वाले मोहम्मद रफीक ने थाना सेक्टर 20 में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। शिकायत में कहा गया है कि बी-71 सेक्टर 2 में रॉयल शैफ इंफ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड नाम से एक कंपनी है। इस कंपनी के कर्ताधर्ता अनिल कुमार तथा सोनाली शर्मा ने उनसे तथा उनके कई साथियों से संपर्क किया। इन लोगों ने अपनी कंपनी में उनसे करीब एक करोड़ रुपये निवेश करवाया तथा रकम एक वर्ष में दोगुनी करने का लोभ दिया। उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार कंपनी के कर्ताधर्ताओं ने धोखाधड़ी कर उनकी रकम हड़प ली। जब लोग पैसा मांगने गए तो उनके साथ गाली-गलौज करके जान से मारने की धमकी दी।

यमुना एक्सप्रेसवे पर ऑटो रिक्शा में महिला का शव मिला

नोएडा के यमुना एक्सप्रेसवे पर एक ऑटो रिक्शा में मंगलवार शाम को एक अज्ञात महिला का शव मिला। पुलिस ने मौत की वजह का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि मंगलवार को सूचना मिली कि यमुना एक्सप्रेस-वे के टोल प्लाजा के पास एक ऑटो रिक्शा में अज्ञात महिला का शव पड़ा है, जिसकी आयु 35 वर्ष के आसपास की है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर वहां पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि आसपास के लोगों की सहायता से शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है।

नहर में नहाने गए तीन युवकों के डूबने की आशंका

नोएडा के थाना जारचा क्षेत्र में नहर में बुधवार को नहाने गए तीन युवकों के डूबने की आशंका है। गोताखोर की मदद से शवों को बरामद करने के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस ने बताया कि थाना जारचा क्षेत्र के ग्राम प्यावली ताजपुर के पास नहर में नहाते समय तीन युवक डूब गए। मेरठ निवासी भूरा (32), मुरादनगर निवासी इरफान (18) और फिरोज (30) के शवों की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि नहर से तीनों युवकों के शवों को बरामद करने के लिए पुलिस गोताखोर की मदद ले रही है। युवकों के डूबने की सूचना मिलने के बाद जारचा के प्यावली गांव के पास तीनों युवकों के परिजन भी पहुंच गए हैं।

Next Story