Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वीकेंड कर्फ्यू के बीच चली रही थी ऐसी पूल पार्टी, पुलिस ने छापेमारी कर 16 लड़कियों समेत दबोचे 61 लोग- देखें वीडियो

सेक्टर 135 स्थित एक फार्महाउस पर रविवार देर शाम वीकेंड एंड पर कर्फ्यू के दौरान कोविड नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही थी। यहां पर पूल पार्टी चल रही थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छापा मारकर यहां से 61 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें 16 लड़की और 45 लड़के शामिल है।

वीकेंड कर्फ्यू के बीच चली रही थी ऐसी पूल पार्टी, पुलिस ने छापेमारी कर 16 लड़कियों समेत दबोचे 61 लोग- देखें वीडियो
X

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए जहां एक तरफ सरकार ने (Weekend Curfew) वीकेंड कर्फ्यू लगाकर मार्केट से लेकर कंपनियों को बंद कर दिया है। वहीं कुछ लोग इसबीच भी पूल से लेकर दारू पार्टी कर रहे हैं। हाईटेक शहर नोएडा के एक फार्म हाऊस में चल रही एक ऐसी ही पूल पार्टी में (Police Raid) छापाकर मारकर पुलिस ने 61 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को मौके से हुक्के, शराब, बीयर समेत नशे का सामान मिला। इसे पुलिस ने जब्त कर 16 युवतियों समेत 61 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल, नोएडा के थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के सेक्टर 135 स्थित एक फार्महाउस पर रविवार देर शाम वीकेंड एंड पर कर्फ्यू के दौरान कोविड नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही थी। यहां पर पूल पार्टी चल रही थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छापा मारकर यहां से 61 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें 16 लड़की और 45 लड़के शामिल है। पुलिस टीम ने मौके से विदेशी ब्रांड की महंगी शराब और बीयर के साथ हुक्का भी बरामद किया है। पुलिस ने पार्टी में शामिल सभी लोगों को हिरासत में लेकर थाने पहुंचाया। यहां पर सभी की गिरफ्तारी की गई।

वहीं बता दें कि यह पहली बार नहीं है। जब इन फार्म हाऊस में पुलिस ने छापेमारी कर पार्टी करते हुए लोगों को पकड़ा हो, इससे पहले भी पुलिस छापेमारी कर बीना परमिशन के लोगों को पार्टी करते हुए दबोच चुकी है। एक हफ्ते पहले ही एक्सप्रेस वे थाना पुलिस ने फार्म हाउस से 14 लोगों को बिना परमिशन पार्टी करते हुए गिरफ्तार किया था। इस बार वीकेंड कर्फ्यू में पार्टी करते हुए हिरासत में लिया है।

Next Story