Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Noida Encounter: दोहरे हत्याकांड के 7 बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़, तीन को मारी गोली

Noida Encounter: इनकी पहचान महिपाल उर्फ अल्लू, सत्येंद्र, धर्मेंद्र, जितेंद्र के रूप में हुई है। इन आरोपियों मे से देवेंद्र, रविंद्र तथा भोपाल की गिरफ्तारी पर 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित था। इनके के पास से एक कार, एक पिस्तौल, एक राइफल, देसी तमंचा, कारतूस बरामद किये गये हैं।

Noida Encounter: दोहरे हत्याकांड के सात आरोपियों के साथ पुलिस की मुठभेड़, तीन को मारी गोली
X

दोहरे हत्याकांड के सात आरोपियों के साथ पुलिस की मुठभेड़

Noida Encounter नोएडा में पुलिस बदमाशों (Noida Police) पर कहर बनकर टूट रही है। थाना बादलपुर क्षेत्र में रास्ते के विवाद को लेकर हुए दोहरे हत्याकांड (Double Murder Case) के मामले में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें तीन बदमाशों को गोली लगने से वे घायल हो गये। वहीं मुठभेड़ (Encounter) के बाद सात बदमाशों को गिरफ्तार (Seven Accused Arrested) कर लिया गया। इनकी पहचान महिपाल उर्फ अल्लू, सत्येंद्र, धर्मेंद्र, जितेंद्र के रूप में हुई है। इन आरोपियों मे से देवेंद्र, रविंद्र तथा भोपाल की गिरफ्तारी पर 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित था। इनके के पास से एक कार, एक पिस्तौल, एक राइफल, देसी तमंचा, कारतूस बरामद किये गये हैं।

बदमाशों ने पुलिस गोली बारी की

जानकारी के मुताबिक, नोएडा के थाना बादलपुर क्षेत्र में रास्ते के विवाद को लेकर हुए दोहरे हत्याकांड के मामले में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद सात बदमाशों को गिरफ्तार किया। पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरिश चंदर ने बताया कि थाना बादलपुर पुलिस बृहस्पतिवार सुबह अंबेडकर पार्क के पास जांच कर रही थी। इस दौरान एक कार में सवार कुछ लोग आते दिखाई दिए। उन्हें रुकने का इशारा किया गया लेकिन बदमाशों ने रुकने के बजाय पुलिस पर गोली चला दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में गोलीबारी की।

कई बदमाशों पर 25-25 हजार के इनाम थे घोषित

अधिकारी ने बताया कि पुलिस की गोली लगने से देवेंद्र, रविंद्र तथा भोपाल नामक तीन बदमाश घायल हो गए। मौके से भागे इनके कुछ साथियों को पुलिस ने पीछा कर गिरफ्तार कर लिया। उनकी पहचान महिपाल उर्फ अल्लू, सत्येंद्र, धर्मेंद्र, जितेंद्र के रूप में हुई है। अधिकारी ने बताया कि इन बदमाशों ने मंगलवार को गिरधरपुर गांव में रास्ते के विवाद को लेकर दिनदहाड़े गोली चलाई जिसमें अमित और सलेख की मौत हो गई थी। वहीं, प्रेम नामक युवक का अब भी अस्पताल में इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि दोहरे हत्याकांड में आरोपी देवेंद्र, रविंद्र तथा भोपाल की गिरफ्तारी पर 25- 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था।

Next Story