Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

किसान नेता राकेश टिकैत ने पैरालंपिक में सिल्वर मेडल जीतने वाले DM सुहास एलवाई का पगड़ी बांधकर किया अभिनंदन, भेंट की ये चीज

राकेश टिकैत ने पांच किलो देसी घी, फूल माला और पगड़ी बांधकर डीएम सुहास एलवाई का अभिनंदन किया। उनसे मिलने पर राकेश टिकैत ने कहा कि आप एक सरकारी अफसर के साथ ही बेहतर खिलाड़ी भी हो। जब हमारा देसी घी खाओगे तो हमें जरूर याद रखोगे। साथ ही समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने जिलाध्यक्ष इन्दर प्रधान के नेतृत्व में जिलाधिकारी से मुलाकात करके उन्हें बधाई दी।

किसान नेता राकेश टिकैत ने पैरालंपिक में सिल्वर मेडल जीतने वाले DM सुहास एलवाई का पगड़ी बांधकर किया अभिनंदन, भेंट की ये चीज
X

राकेश टिकैत ने पैरालंपिक में सिल्वर मेडल जीतने वाले DM सुहास एलवाई का पगड़ी बांधकर किया अभिनंदन

नोएडा के डीएम सुहास एलवाई (DM Suhas Alwai) ने पैरालंपिक 2020 में सिल्वर मेडल (paralympic 2020 Silver Medal) जीत कर देश का नाम रोशन किया। इसके बाद उनको बधाईयां देने का सिलसिला अभी जारी है। इस क्रम में आज किसान नेता राकेश टिकैत (Farmers Leader Rakesh Tikait) ने सुहास एलवाई से मुकालात की और उन्हें टोक्यो पैराओलंपिक में सिल्वर मेडल जीतने पर बधाई दी।

ऐसे किया डीएम का अभिनंदन

राकेश टिकैत ने पांच किलो देसी घी, फूल माला और पगड़ी बांधकर डीएम सुहास एलवाई का अभिनंदन किया। उनसे मिलने पर राकेश टिकैत ने कहा कि आप एक सरकारी अफसर के साथ ही बेहतर खिलाड़ी भी हो। जब हमारा देसी घी खाओगे तो हमें जरूर याद रखोगे। साथ ही समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने जिलाध्यक्ष इन्दर प्रधान के नेतृत्व में जिलाधिकारी से मुलाकात करके उन्हें बधाई दी। राकेश टिकैत ने कहा कि नोएडा के डीएम सुहास एलवाई ने ऐतिहासिक कार्य किया है।

राकेश टिकैत ने सुनहरे भविष्य और आने वाले अंतरराष्ट्रीय खेल को लेकर दी शुभकामनाएं

उनके सुनहरे भविष्य और आने वाले अंतरराष्ट्रीय खेल को लेकर शुभकामनाएं दी है। उन्होंने सुहास एलवाई को 5 किलो देसी शुद्ध घी दिया है। क्योंकि खिलाड़ियों के लिए सेहत का ध्यान रखना काफी आवश्यक है। टिकैत ने डीएम से अपील की है कि वह जिले के सभी स्टेडियम और खेल के मैदानों का ध्यान रखें। जिससे युवाओं में जोश भरा जाए। नोएडा के युवाओं में खेल के प्रति आक्रषित किया जा सके। आपको बता दें कि टोक्यो पैराओलंपिक 2020 में डीएम सुहास एलवाई ने बैडमिंटन में सिल्वर मेडल जीता था।

Next Story