Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सांसद गौतम गंभीर ने CM केजरीवाल से पूछा- दिल्ली में 8 ऑक्सीजन प्लांटों में से 1 ही क्यों लगा?

भाजपा सांसद गौतम गंभीर (MP Gautam Gambhir) ने कहा कि 8 ऑक्सीजन प्लांट (Oxygen Plant) आपको (अरविंद केजरीवाल) लगाने थे जिमसें से 1 ही लगा है। उसका क्या हुआ? हाथ तो आपने पिछले साल भी खड़े कर दिए थे, इस साल भी कर रहे हैं और अगले साल भी करेंगे।

सांसद गौतम गंभीर ने CM केजरीवाल से पूछा- दिल्ली में 8 ऑक्सीजन प्लांटों में से 1 ही क्यों लगा?
X

सांसद गौतम गंभीर ने CM केजरीवाल से पूछा

Oxygen Crisis In Delhi दिल्ली में कोरोना वायरस (Corona Virus) की रफ्तार दिन प्रति दिन बढ़ती जा रही है। इसके साथ ही दिल्ली के अस्पताल (Delhi Hospital) ऑक्सीजन की भारी किल्लत से जूझ रहे है। राजधानी को मांग के अनुरूप ऑक्सीजन (Oxygen) की आपूर्ति नहीं हो रही है। इससे कई छोटे और बड़े अस्पतालों में मरीजों की जान पर संकट बना हुआ है। ऐसे में भाजपा (Delhi BJP) ने दिल्ली सरकार (Delh Government) पर एक बार फिर से निशाना साधा है। भाजपा सांसद गौतम गंभीर (MP Gautam Gambhir) ने कहा कि 8 ऑक्सीजन प्लांट (Oxygen Plant) आपको (अरविंद केजरीवाल) लगाने थे जिमसें से 1 ही लगा है। उसका क्या हुआ? हाथ तो आपने पिछले साल भी खड़े कर दिए थे, इस साल भी कर रहे हैं और अगले साल भी करेंगे।

उन्होंने कहा कि हमने पूर्वी दिल्ली के लिए फेबीफ्लू बांटने की शुरूआत की थी। अब पूरी दिल्ली में जिसको भी जरूरत है वो हमारे फाउंडेशन के कार्यालय पर आधार कार्ड और डॉक्टर की पर्ची लेकर आएं और मुफ्त में ले जाएं। गंभीर ने कहा कि अभी भी मुख्यमंत्री (अरविंद केजरीवाल) के विज्ञापन चल रहे हैं। इस समय उसी पैसे से लोगों की सेवा करने की जरूरत है। मुख्यमंत्री को तो शर्म आएगी नहीं। उन्हें तो विज्ञापन पर विज्ञापन दिए जाना है। हर 2 मिनट पर विज्ञापन दिए जा रहे हैं।

वहीं, बीते दिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अन्य राज्यों के अपने समकक्षों को पत्र लिखकर राष्ट्रीय राजधानी को मेडिकल ऑक्सीजन की आपूर्ति किए जाने का अनुरोध किया। साथ ही उन्होंने कहा कि कोविड-19 का प्रकोप ऐसा है कि सभी उपलब्ध संसाधन अपर्याप्त साबित हो रहे हैं। दिल्ली के जयपुर गोल्डन अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी के चलते 20 मरीजों की मौत होने के बाद केजरीवाल ने ऑक्सीजन आपूर्ति के लिए अनुरोध किया है।

Next Story