Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रेल भवन का एक और कर्मचारी पॉजिटिव, पिछले 24 घंटों में आए अब तक सबसे अधिक केस

रेल भवन में एक और कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके साथ ही भवन में अब तक कुल केस 27 पर पहुंच गया है। वहीं, पूरे दिल्ली की बात करें तो पिछले 24 घंटों में आए अब तक के सबसे अधिक केस सामने आए हैं।

रेल भवन के एक और कर्मचारी पॉजिटिव, पिछले 24 घंटों में आए अब तक के सबसे अधिक केस
X
रेल भवन

दिल्ली में कोरोना संक्रमण का कहर रफ्तार की गति से आगे बढ़ता जा रहा है। आम लोगों के साथ-साथ कोरोना वॉरियर्स, डॉक्टर, स्टाफ नर्स,आदि लोग भी कोरोना के चपेट में तेजी से आ रहे हैं। इस संक्रमण ने अब तक न जाने कितने डॉक्टर की जान ले चुका है।

इस बीच रेल भवन में एक और कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके साथ ही अब यहां कुल केस 27 पर पहुंच गया है। दिल्ली में बढ़ते संक्रमण को देखते हुए दिल्ली सरकार भी पूरे एक्शन में नजर आ रही है।

हर घर में स्क्रीनिंग की तैयारी

केजरीवाल सरकार ने दिल्ली कोविड रिस्पांस प्लान तैयार किया है। डॉ वी के पॉल समिति की सिफारिशों के मद्देनजर दिल्ली सरकार के डायरेक्टरेट जनरल हेल्थ सर्विसेज ने प्लान जारी किया है। उम्मीद जताई जा रही है कि दिल्ली में 6 जुलाई तक हर घर की स्क्रीनिंग होगी।

Also Read-जोधपुर में हमलावरों का रौब, वाहन को आग में फूंका, बचाव में आए लोगों को जमकर पीटा

हालांकि अभी कोरोना टेस्टिंग की जांच तेज हो गई। इससे काफी संख्या में कोरोना केस के मामले सामने आ रहे हैं। अगर पिछले 24 घंटे बात करें तो यहां अब तक के सबसे अधिक 3947 केस सामने आए हैं।

रिकवर मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी

इसके साथ ही दिल्ली में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 66,602 पर पहुंच गई है। वहीं, 68 संक्रमितों मरीजों की मौत भी हुई। इसके साथ ही मरीजों के कुल मौत का आंकड़ा 2301 पर पहुंच गई हैै। हाालांकि राहत की बात यह है कि अब तक कुल केस में से 39,313 लोगों ने कोरोना को मात दे चुका है।

अब राजधानी में 24,988 कोरोना के एक्टिव केस हैं।




Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story