Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली क्राइम : पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में मारा गया हरियाणा का ईनामी बदमाश, दो पुलिसकर्मी भी घायल

दिल्ली के बेगमपुर (Begumpur) इलाके में शुक्रवार को पुलिस (Delhi Police) और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ (Encounter) के दौरान एक अपराधी मारा गया है। जिसकी पहचान दीपक उर्फ टाइगर (Deepak alias Tiger) के तौर पर हुई है।

दिल्ली क्राइम : पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में मारा गया हरियाणा का ईनामी बदमाश, दो पुलिसकर्मी भी घायल
X

दिल्ली के बेगमपुर (Begumpur) इलाके में शुक्रवार को पुलिस (Delhi Police) और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ (Encounter) के दौरान एक अपराधी मारा गया है। जिसकी पहचान दीपक उर्फ टाइगर (Deepak alias Tiger) के तौर पर हुई है। पुलिस ने खुद इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ के दौरान दो पुलिस अधिकारी भी घायल हुए हैं। जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

उन्होने आगे कहा पुलिस मृतक टाइगर के आपराधिक इतिहास की जांच कर रही है, और टाइगर के शव को पोस्टमॉर्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया गया है। सूत्रों के अनुसार मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे पुलिस के जवान गश्त पर थे तभी उनका सामना बदमाश टाइगर से हुआ। इसके बाद पुलिस ने बेगमपुर इलाके में शातिर बदमाशों को पकड़ने के लिए घेराबंदी कर दी। इस पर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।

इसके बाद पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। इस दौरान कई राउंड गोलियां चलाई गईं, जिसमें दीपक उर्फ टाइगर की मौत हो गई और बदमाशों की फायरिंग में दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। बता दें कुछ दिनों पहले ही रोहिणी कोर्ट (Rohini Court) में आरोपी की पेशी के दौरान गोलीबारी हुई थी। जिसमे तीन लोगों की मौत हुई थी।

Next Story