Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Noida Suicide: पत्नी ने शराब पीने से किया मना तो पति ने फांसी लगाकर दे दी जान, पुलिस कर रही जांच

Noida Suicide: पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि दंपति के बीच हमेशा कहासुनी होती थी। क्योंकि पति को शराब पीने की लत थी वहीं पत्नी के मना करने पर भी पति शराब की लत छोड़ने को तैयार नहीं था।

Noida Suicide: पत्नी ने शराब पीने से किया मना तो पति ने फांसी लगाकर दे दी जान, पुलिस कर रही जांच
X

पत्नी ने शराब पीने से किया मना तो पति ने फांसी लगाकर दे दी जान

Noida Suicide नोएडा में आत्महत्या की घटना बढ़ती जा रही है। हर रोज यहां से सुसाइड के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसी ही एक घटना नोएडा के गेझा गांव से सामने आई है। यहां पत्नी से विवाद के बाद पति (Husband Hang Himself) ने पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी। मृतक की पहचान मेघचंद (55 साल) के रूप में हुई है। पुलिस (Noida Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि दंपति (Husband Wife) के बीच हमेशा कहासुनी होती थी। क्योंकि पति को शराब पीने की लत थी। वहीं पत्नी के मना करने पर भी पति शराब की लत छोड़ने को तैयार नहीं था।

जानकारी के मुताबिक, गेझा गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने कथित रूप से पत्नी से हुए विवाद के चलते घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि प्राप्त सूचना के अनुसार मेघचंद का उसकी पत्नी से विवाद हो गया था। जिसके बाद पत्नी मायके चली गई थी।

उन्होंने बताया कि मेघचंद की पत्नी जब घर वापस लौटी तो पति को फंदे से लटका पाया। प्रवक्ता ने बताया कि प्राथमिक जांच के मुताबिक, मृतक को शराब पीने की लत थी, जिसकी वजह से दंपति के बीच विवाद रहता था। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आपको बता दें कि देश में सबसे ज्यादा आत्महत्या के मामले हाईटेक सिटी से ही सामने आ रहे है। जो कि चिंता का विषय है।

मां की डांट से परेशान होकर किशोरी ने की आत्महत्या

नोएडा में मां की डांट से परेशान होकर किशोरी ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि होशियारपुर गांव में रहने वाली किशोरी की मां ने कल घर के काम को लेकर अपनी बेटी को डांट दिया था, इस बात से आहत हो कर किशोरी ने पंखे से फंदा लगा लिया। उन्होंने बताया कि किशोरी को तत्काल अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Next Story