Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, आपत्तिजनक हालत में सरकार अधिकारी समेत तीन गिरफ्तार, ऑनलाइन बुकिंग होती थी लड़कियां

एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि मंगलवार की देर रात को एक सूचना के आधार पर पुलिस ने सेक्टर-15 में स्थित क्यूआरडीएक्स होटल में छापा मारा। होटल में दबिश के दौरान सिंचाई विभाग का जेई रूम में दो लड़कियां के साथ मिला। तीनों आपत्तिजनक हालत में थे।पुलिस में तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का फंडाफोड़, आपत्तिजनक हालत में सरकार अधिकारी समेत तीन गिरफ्तार, ऑनलाइन बुकिंग होती थी लड़कियां
X

होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का फंडाफोड़

Noida Sex Racket नोएडा के एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ (Busted) किया गया है। एक सूचना के आधार पर नोएडा पुलिस (Noida Police) ने सेक्टर-15 के एक होटल में छापा मर देह व्यापार के धंधे का खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने एक सरकार अधिकारी समेत दो युवतियों को गिरफ्तार (Three Arrested) किया है। जिसके पास से पुलिस को 3 मोबाइल, 5300 रुपए और काफी आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ है।

बताया जा रहा है ऑनलाइन के माध्यम (Online Booked) से लड़कियां बुकिंग की जाती थी। पकड़ा गए आरोपियों में एक सिंचाई विभाग में जई के रूप में तैनात है। जो मूलरूप से अलीगढ का रहने वाला है। वहीं, दोनों युवतियां दिल्ली की रहने वाली है।

जानकारी के मुताबिक, नोएडा होटल के रूम से पकड़ी गई महिलाएं एस्कॉर्ट सर्विस के माध्यम से ऑनलाइन बुकिंग करती है। वह कस्टमर को युवतियों की फोटो भेजती है। उसके बाद कस्टमर की पसंद पर मुंह मांगी रकम वसूल करती है। पुलिस इनके पूरे गिरोह के बारे में जांच कर रही है। इनके खिलाफ अनैतिक देह व्यापार की धारों में केस दर्ज किया गया है।

एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि मंगलवार की देर रात को एक सूचना के आधार पर पुलिस ने सेक्टर-15 में स्थित क्यूआरडीएक्स होटल में छापा मारा। होटल में दबिश के दौरान सिंचाई विभाग का जेई रूम में दो लड़कियां के साथ मिला। तीनों आपत्तिजनक हालत में थे।

पुलिस में तीनों को गिरफ्तार कर लिया। रूम में मिले पुरुष की पहचान सत्येन्द्र सिंह निवासी अलीगढ के रूप में हुई है। जो सिंचाई विभाग में जई के पद पर तैनात है। सत्येन्द्र सिंह होटल में कस्टमर बनकर आया था। जिसने एक एस्कॉर्ट सर्विस ने युवतियों को बुक किया था।

Next Story