Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पुलिस के छापे में कई लोग आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार

पकड़े गए लोगों की पहचान एक महिला तथा अंकित एवं दीपांशु नाम के तौर पर हुई है। जबकि होटल प्रबंधक अजय कुमार मौके से भाग निकले। जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक सामग्री, चार मोबाइल फोन, 6,900 रूपए नकद राशि और सीसीटीवी के डीवीआर समेत अन्य सामान बरामद किए हैं।

होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पुलिस के छापे में कई लोग आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार
X

होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

Noida Sex Racket नोएडा में एक बार फिर से सेक्स रैकेट का फंडाफोड़ (Busted) किया गया है। पुलिस (Noida Police) ने सूचना के आधार पर होटल में देर रात छापेमारी (Raid) की। इस दौराना होटल (Hotel) से कई लोग आपत्तिजनक हालत में मिले। वहीं, इस संबंध में एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार (Three Arrested) किया। पकड़े गए लोगों की पहचान एक महिला तथा अंकित एवं दीपांशु नाम के तौर पर हुई है। जबकि होटल प्रबंधक अजय कुमार मौके से भाग निकले। जिसकी तलाश की जा रही है।

पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक सामग्री, चार मोबाइल फोन, 6,900 रूपए नकद राशि और सीसीटीवी के डीवीआर समेत अन्य सामान बरामद किए हैं। जानकारी के मुताबिक, नोएडा पुलिस ने देर रात एक होटल में छापा मारकर वहां चलाए जा रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया और पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना बीटा-2 पुलिस ने एक सूचना के आधार पर सेक्टर 36 में स्थित एक होटल पर शनिवार देर रात छापा मारा और वहां चल रहे रैकेट का पर्दाफाश किया।

पुलिस ने मौके से एक महिला तथा अंकित एवं दीपांशु नामक दो पुरुषों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि होटल प्रबंधक अजय कुमार मौके से फरार हो गया है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। अधिकारी ने बताया कि आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जारी है। वहीं सीसीटीवी ओर डीवीआर से इसके बारे मे पता लगाने की कोशिश की जा रही है। ताकि इसके तार कहां तक है ये पता चल सके। फिलहाल होटल प्रबंधक की तलाश की जारी है।

Next Story