Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सेक्स रैकेट चलाने वाले गैंग का भंडाफोड़, कई युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिली, WhatsApp के जरिए ग्राहकों को भेजते थे अश्लील फोटो

आरोपी लोगों से वॉट्सऐप के जरिए संपर्क करते थे और फिर उन्हें देह व्यापार में लिप्त लड़कियों की अश्लील फोटो भेजते थे। पहले तो इसके बाद ग्राहक से बात होने पर उसके पास युवती भेजने के नाम पर पांच से 20 हजार रुपये ऑनलाइन लेते। पैसे लेने के बाद आरोपी ग्राहक द्वारा बताई गई जगह पर युवती को छोड़ देते। आरोपी युवती को डेढ़ हजार रुपये देते थे।

सेक्स रैकेट चलाने वाले गैंग का भंडाफोड़, कई युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिली, WhatsApp के जरिए ग्राहकों से करते थे संपर्क
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

Noida Sex Racket नोएडा में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ (Busted) किया गया है। यहां ऑनलाइन बुकिंग (Online Booking) के माध्यम से युवतियों को ग्राहकों के पास भेजा जाता था। इस मामले में पुलिस (Noida Police) ने दो आरोपियों को गिरफ्तार (Two Arrested) किया है। आरोपियों की पहचान नेपाल के सरलाही हाल चिराग दिल्ली निवासी बुद्धिमान लामा और पंजाब के भठिंडा हाल बसंत कुंज दिल्ली निवासी मोनू के रूप में हुई। वहीं आपत्तिजनक हालत में दो युवतियों को भी बरामद किया है। पुलिस ने आरोपियों से देह व्यापार में इस्तेमाल की जाने वाली कार और मोबाइल सहित अन्य सामान बरामद किया है।

जानकारी के मुताबित, शनिवार दोपहर सेक्टर-56 स्थित C-81 गेस्ट हाउस के सामने पुलिस व एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनका एक साथी एलेक्स निवासी दिल्ली मौके से फरार हो गया। पुलिस ने कार, तीन मोबाइल और करीब 25 हजार रुपये बरामद किए हैं। आरोपी लोगों से वॉट्सऐप के जरिए संपर्क करते थे और फिर उन्हें देह व्यापार में लिप्त लड़कियों की अश्लील फोटो भेजते थे। पहले तो इसके बाद ग्राहक से बात होने पर उसके पास युवती भेजने के नाम पर पांच से 20 हजार रुपये ऑनलाइन लेते। पैसे लेने के बाद आरोपी ग्राहक द्वारा बताई गई जगह पर युवती को छोड़ देते। आरोपी युवती को डेढ़ हजार रुपये देते थे।

आरोपियों तक पहुंचने के लिए पुलिस खुद ग्राहक बनी। कार्रवाई करने वाली टीम के एक पुलिसकर्मी ने आरोपियों के वॉट्सऐप नंबर पर ग्राहक बनकर युवती भेजने के लिए कहा। बातचीत होने के बाद दोनों आरोपी अपनी कार से दो युवतियों को लेकर सेक्टर-56 एक गेस्ट हाउस के पास पहुंचे, तभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि इनमें एक युवती नेपाल तो दूसरी पश्चिम बंगाल के कोलकाता की रहने वाली है। युवतियों ने बताया कि उनसे जबरन देह व्यापार कराया जा रहा था। ऐसा न करने पर आरोपी धमकी देते थे। दोनों युवतियों को अलग अलग आदमी दिल्ली लेकर आए थे। उन्हें नौकरी दिलाने का झांसा दिया गया था।

Next Story