Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Noida Rape: शादी का झांसा देकर डाक्टर ने महिला से होटल में किया रेप, फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

Noida Rape: थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि गाजियाबाद (Noida Police) की एक महिला चिकित्सक ने थाना सेक्टर 20 में रिपोर्ट दर्ज कराई है, कि फरीदाबाद के एक चिकित्सक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ नोएडा के सेक्टर दो स्थित एक होटल में बलात्कार किया।

Noida Rape: शादी का झांसा देकर डाक्टरों ने महिला से होटल में किया रेप, फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
X

शादी का झांसा देकर डाक्टरों ने महिला से होटल में किया रेप

Noida Rape नोएडा में एक महिला डाक्टर के साथ रेप की वारदात सामने आई है। पीड़ित महिला ने इस संबंध में थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके साथी डाक्टर ने शादी का झांसा देकर उसके साथ होटल में बलात्कार (Rape In Hotel) किया। थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि गाजियाबाद (Noida Police) की एक महिला चिकित्सक ने थाना सेक्टर 20 में रिपोर्ट दर्ज कराई है, कि फरीदाबाद के एक चिकित्सक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ नोएडा के सेक्टर दो स्थित एक होटल में बलात्कार किया।

थाना प्रभारी ने बताया कि यह मामला अदालत के आदेश पर दर्ज हुआ है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है। एक दूसरे मामले में नोएडा के एक गांव में रहने वाली किशोरी के साथ युवक ने दुष्कर्म किया और उसके दो साथियों ने घटना का वीडियो बना लिया।

पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने बताया कि थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है, कि पांच सितंबर को उसकी 14 वर्षीय बेटी के साथ गांव के रहने वाले अखिलेश शर्मा ने बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि महिला ने शिकायत में कहा कि अखिलेश के दोस्त सोनू नागर तथा ललित कश्यप ने इस मामले में उसका साथ दिया, तथा घटना का वीडियो बनाया। उन्होंने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी फरार हैं, उनकी तलाश की जा रही है। किशोरी को चिकित्सकीय जांच के लिए भेजा गया है।

Next Story