Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Noida Rape: 9 साल के बच्चे के साथ नाबालिग ने किया कुकर्म, बाल सुधार गृह में भेजा गया आरोपी

Noida Rape: पुलिस ने पीड़ित बच्चे को जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है। रिपोर्ट के आने बाद मामले की पूरी जानकारी मिल सकेगी। वहीं पकड़े नाबालिग आरोपी को बाल कोर्ट (Children's Court) में पेश किया जहां से उसे बाल सुधार गृह (juvenile home) भेज दिया गया। जानकारी के मुताबिक, ये घटना बीते दिन की है। जब पड़ोस में रहने वाले नाबालिग लड़के ने 9 साल के बच्चे के साथ कुकर्म किया।

Noida Rape: 9 साल के बच्चे के साथ नाबालिग ने किया कुकर्म, बाल सुधार गृह में भेजा गया आरोपी
X

 9 साल के बच्चे के साथ नाबालिग ने किया कुकर्म, बाल सुधार गृह में भेजा गया आरोपी

Noida Rape नोएडा के खैरपुर गांव में नौ साल के बच्चे के साथ कुकर्म (Minor Child Raped) का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस (Noida Police) ने नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार (Accused Arrested) कर लिया। पुलिस ने पीड़ित बच्चे को जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है। रिपोर्ट के आने बाद मामले की पूरी जानकारी मिल सकेगी। वहीं पकड़े नाबालिग आरोपी को बाल कोर्ट (Children's Court) में पेश किया जहां से उसे बाल सुधार गृह (juvenile home) भेज दिया गया। जानकारी के मुताबिक, ये घटना बीते दिन की है। जब पड़ोस में रहने वाले नाबालिग लड़के ने 9 साल के बच्चे के साथ कुकर्म किया।

पीड़ित के परिजनों की शिकायत पर नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसे कोर्ट में पेश करने के बाद बाल गृह सुधार में भेजा गया है। थाना ईकोटेक-3 के प्रभारी निरीक्षक भुवनेश कुमार ने बताया कि खैरपुर गांव निवासी नौ वर्षीय बच्चे के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले 13 वर्षीय किशोर ने कुकर्म किया। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने पीड़ित बच्चे को डॉक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा। रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में पूरी जानकारी मिल पाएगी।

वहीं एक दूसरे मामले में पुलिस ने अपनी बहु से रेप करने वाले कलयुगी ससुर को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पीड़िता का जेठ पहले ही गिरफ्तार हो चुका है। थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार सिंह ने बताया कि 23 मार्च को एक महिला ने थाना सूरजपुर में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसके जेठ और ससुर राजवीर ने उससे बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि महिला ने इस संबंध में एक वीडियो भी पुलिस को उपलब्ध कराई थी। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी जेठ को पूर्व में गिरफ्तार कर लिया था। घटना के समय से फरार चल रहे ससुर राजवीर को पुलिस ने आज गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि उसको अदालत में पेश किया गया, जहां से उसको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

Next Story