Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Noida Rape: 16 साल के नाबालिग को बंधक बनाकर कई दिनों तक पांच लोगों ने किया कुकर्म, सभी आरोपी फरार

Noida Rape: इन आरोपियों की पहचान विकास, रिजवान, प्रेमपाल, राहुल, और सुदीप के रूप में हुई है। इस मामले जानकारी मिलते ही पुलिस (Noida Police) ने केस दर्ज कर लिया है। वहीं सभी आरोपी फरार है जिनकी तलाश की जा रही है।

Noida Rape: 16 साल के बच्चे को बंधक बनाकर कई दिनों तक पांच लोगों ने किया कुकर्म, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी
X

16 साल के बच्चे को बंधक बनाकर कई दिनों तक पांच लोगों ने किया कुकर्म

Noida Rape नोएडा के जेवर क्षेत्र से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 16 साल के नाबालिग को बंधक बनाकर (Hostage) पांच लोगों ने (Five People Committed Misdeeds) कुकर्म किया। आरोपियों ने पूरे 14 दिनों तक नाबालिग के साथ दरिंदगी की। इन आरोपियों की पहचान विकास, रिजवान, प्रेमपाल, राहुल, और सुदीप के रूप में हुई है। इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस (Noida Police) ने केस दर्ज कर लिया है। वहीं सभी आरोपी फरार है जिनकी तलाश की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, जेवर क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले 16 वर्षीय नाबालिग को 5 लोगों ने 14 अगस्त को किडनेप कर लिया था। आरोपियों ने उसे बंधक बनाकर उसके साथ कई दिनों तक कथित रूप से कुकर्म किया। नाबालिग का डॉक्टरी परीक्षण करवाया गया है और उसमें यह बात सामने आई है, कि उसके साथ आरोपियों ने लगातार कुकर्म किया है। पीड़ित ने पुलिस को बताया है कि आरोपियों ने उसे बेहोश कर दिया, और जब होश आया तो वह आगरा में था।

पीड़ित के हवाले से बताया गया कि उसे बंधक बनाया हुआ था। आरोपियों ने उसे 14 दिन तक खाने के लिए कुछ नहीं दिया, और कुकर्म करते रहे। अधिकारी ने बताया कि आरोपी केवल बेहोश करने के लिए उसे दूध पिलाते थे और जब उसे होश आता वह बिना कपड़ों के होता था। उन्होंने बताया कि इस मामले में जेवर थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी फरार हैं उनकी तलाश की जा रही है।

Next Story