Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

डेटिंग एप पर दोस्ती के बाद समलैंगिक पुरुष से जबरन बनाए यौन संबंध, फिर जो हुआ जानकर हो जाएंगे हैरान

पुलिस ने बताया कि बाद में आरोपियों ने पीड़ित की पिटाई की और फोनपे के जरिए उससे 5,000 रुपये लिए। उन्होंने पीड़ित को धमकी दी कि अगर उसने उन्हें दो लाख रुपये नहीं दिए तो वह घटना का वीडियो ऑनलाइन डाल देंगे। बीटा-2 थाने में इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज की गई है। वहीं हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है।

डेटिंग एप पर दोस्ती के बाद समलैंगिक पुरुष से जबरन बनाए यौन संबंध, फिर जो हुआ जानकर रह जाएंगे हैरान
X

डेटिंग एप पर दोस्ती के बाद समलैंगिक पुरुष से जबरन बनाए यौन संबंध

Noida Crime नोएडा में एक ऐसी वारदात की खबर सामने आई है। जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे। जी हां, यहां एक डेटिंग एप (Dating App) पर दोस्ती के बाद पुरुष के साथ जबरदस्ती यौन संबंध बनाया गया। फिर उसको ब्लैकमेल (Black male) करने की धमकी दी जाने लगी। जिसके बाद गौतमबुद्ध नगर जिले की ग्रेटर नोएडा पुलिस (Noida Police) ने इस संबंध में चार लोगों को गिरफ्तार (Four Arrested) कर लिया। आरोपियों की पहचान गौरव, गौतम, सचिन और मोहित के रूप में हुई है।

पुलिस ने घटना का वीडियो बनाने में प्रयुक्त मोबाइल हैंडसेट जब्त कर लिया है। पुलिस ने बताया कि कथित रुप से समलैंगिक पुरुष के साथ जबरन यौन संबंध बनाकर, उसका वीडियो ऑनलाइन डालने की धमकी देकर उन्हें पैसे के लिए ब्लैकमेल करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। अधिकारियों ने बताया कि आरोपियों की उम्र 20-25 साल के बीच है। इन लोगों ने पीड़ित से एलजीबीटीक्यू समुदाय के डेटिंग एप ग्राइंडर की मदद से संपर्क किया था।

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि चार लोगों ने उसे मुलाकात के लिए बुलाया और उसके साथ जबरन यौन संबंध बनाया। पुलिस ने बताया कि बाद में आरोपियों ने पीड़ित की पिटाई की और फोनपे के जरिए उससे 5,000 रुपये लिए। उन्होंने पीड़ित को धमकी दी कि अगर उसने उन्हें दो लाख रुपये नहीं दिए तो वह घटना का वीडियो ऑनलाइन डाल देंगे। बीटा-2 थाने में इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज की गई है। वहीं हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है।

Next Story