Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Noida Police: युवक की हत्या के मामले में दो इनामी आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि जेवर थाना क्षेत्र के नीमका गांव में रहने वाले प्रदीप अत्री की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और लॉरेंस तथा बिपिन इस मामले में वांछित चल रहे थे।

गिरफ्तार
X
गिरफ्तार

नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र में सितंबर में कुछ बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थ। जिस मामले में पुलिस ने बुधवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि जेवर थाना क्षेत्र के नीमका गांव में रहने वाले प्रदीप अत्री की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और लॉरेंस तथा बिपिन इस मामले में वांछित चल रहे थे। उन्होंने बताया कि इनकी गिरफ्तारी पर 15-15 हजार रुपये का इनाम भी घोषित था। अपर उपायुक्त ने बताया कि पुलिस ने लॉरेंस और बिपिन को आज गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से हत्या के लिए इस्तेमाल किया गया देसी तमंचा भी बरामद हुआ है।

एक महिला की चाकू मारकर हत्या

नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र के देवला गांव में एक महिला की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि मंगलवार देर रात सूरजपुर थाना क्षेत्र के देवला गांव में एक महिला की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि मृतका की पहचान अभी नहीं हो पाई है। प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि कोई व्यक्ति महिला को अपने साथ यहां लाया और फिर उसकी हत्या कर दी। पुलिस को महिला के साथ बलात्कार किए जाने का भी संदेह है। उन्होंने बताया कि सूरजपुर थाना क्षेत्र में एक अज्ञात पुरुष का शव भी मंगलवार रात बरामद हुआ है।

दो गुटों में हिंसक झड़प, चार लोग गंभीर रूप से घायल

नोएडा में अवैध बालू खनन को लेकर मंगलवार रात दो गुटों में हिंसक झड़प हो गई, जिसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस ने बताया कि थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के याकूबपुर गांव और दलेलपुर गांव के गुटों में मंगलवार को अवैध बालू खनन को लेकर हिंसक झड़प हो गई। उन्होंने बताया कि मंगलवार को दलेलपुर गांव के सतवीर के साथ कुछ लोग याकूबपुर के रहने वाले मोनू के खेत में अवैध रूप से खनन करने पहुंचे। जब मोनू ने मना किया तो सतवीर के गुट ने मोनू और उसके साथियों पर हमला कर दिया। इस घटना में मोनू के पिता संती तथा भाई सोनू और रविंदर सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Next Story
Top