Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हादसे के डर से इस पुलिस वाले ने किया कुछ ऐसा देखकर आप भी करेंगे तारीफ, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज

अधिकारी ने बताया कि मजदूर तलाशने का प्रयास किया गया लेकिन रात अधिक होने के कारण मजदूर नहीं मिले। इसके बाद पीआरवी तथा थाने की अन्य गाड़ियों पर तैनात पुलिसकर्मियों की मदद से उन्होंने खुद फावड़े से बालू हटाया।

हादसे के डर से इस पुलिस वाले ने किया कुछ ऐसा देखकर आप भी करेंगे तारीफ, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

हादसे के डर से इस पुलिस वाले ने किया कुछ ऐसा देखकर आप भी करेंगे तारीफ

नोएडा पुलिस (Noida Police) के एक जवान के काम को काफी पसंद किया जा रहा है। इस काम को देखकर आला अधिकारी से लेकर आम लोगों तक ने उनकी तारीख की है। बताया जा रहा है कि एक पुलिसकर्मी ने किसी तरह के हादसे से बचने के लिए सोमवार देर रात सड़क पर बिखरे बालू को खुद हटाने का काम किया। सबने इस कदम की सराहना हो रही है। थाना नॉलेज पार्क के प्रभारी वरुण पंवार ने बताया कि सोमवार देर रात को गश्त के दौरान यमुना एक्सप्रेस-वे के पुल के नीचे सड़क पर बालू पड़ा हुआ दिखाई दिया।

बालू की वजह से वाहनों के फिसलने की आशंका रहती है। अधिकारी ने बताया कि मजदूर तलाशने का प्रयास किया गया लेकिन रात अधिक होने के कारण मजदूर नहीं मिले। इसके बाद पीआरवी तथा थाने की अन्य गाड़ियों पर तैनात पुलिसकर्मियों की मदद से उन्होंने खुद फावड़े से बालू हटाया। उन्होंने बताया कि सड़क हादसे की आशंका को देखते हुए उन्होंने पुलिसकर्मियों की मदद से खुद ही यह कार्य करने का फैसला किया। थाना प्रभारी के इस कदम की काफी सराहना हो रही है और इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार आरोपी अस्पताल से फरार

नोएडा में चार साल के बच्चे के अपहरण और हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपी उपचार के दौरान मंगलवार को अस्पताल से फरार हो गया। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद घायल हुये बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आरोपी पर 25 हजार रुपए का इनाम था। पुलिस ने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र के कस्बा सूरजपुर में चार वर्षीय ऋतिक का 24 जनवरी को अपहरण हुआ था। मामले में पुलिस ने 13 फरवरी को एक आरोपी अनिल को गिरफ्तार किया और उससे मिली जानकारी के आधार पर बच्चे का शव बरामद किया था।

फर्जी प्रमाणपत्र बनाने वाले गिरोह का सदस्य गिरफ्तार

विभिन्न कॉलेजों के फर्जी अंकपत्र और अन्य दस्तावेज बनाने वाले गिरोह के एक सदस्य को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर गाजियाबाद निवासी अब्दुल समद को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी के पास से विभिन्न कॉलेजों के फर्जी अंकपत्र, वकालत की फर्जी डिग्री, डी फार्मा की फर्जी डिग्री, श्रम मंत्रालय का फर्जी प्रमाण पत्र तथा कोविड-19 की फर्जी जांच रिपोर्ट आदि बरामद की है।

दो मजदूर ट्रेन की चपेट में आए

नोएडा थाना दादरी क्षेत्र के बोड़ाकी गांव के पास मंगलवार सुबह रेलवे पटरी पर काम करते समय दो मजदूर ट्रेन की चपेट में आ गए। इस घटना में एक मजदूर की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है। वहीं, थाना दादरी क्षेत्र में एक अन्य जगह पर ट्रेन की चपेट में आने से एक अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई।


Next Story