Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बहला-फुसलाकर कमरे में ले जाकर पड़ोसी ने 15 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस ने आरोपी को ऐसे किया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि सेक्टर-8 निवासी महिला ने पुलिस को शिकायत दी है कि उसका पड़ोसी अक्षय सोमवार की रात उसकी 15 साल की बेटी को बहला-फुसलाकर अपने कमरे में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

बहला-फुसलाकर अपने कमरे में ले जाकर पड़ोसी ने 15 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस ने आरोपी को ऐसे किया गिरफ्तार
X

बहला-फुसलाकर अपने कमरे में ले जाकर पड़ोसी ने 15 साल की लड़की से किया रेप

Noida Rape नोएडा के सेक्टर 8 में एक किशोरी के साथ हैवानियत की वारदात सामने आई है। यहां एक पड़ोसी ने 15 साल की किशोरी के साथ रेप (Minor Girl Raped) कर दिया। जिसके बाद शिकायत के आधार पर पुलिस (Noida police) ने उस आरोपी को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान अक्षय के तौर पर हुई है। आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि सेक्टर-8 निवासी महिला ने पुलिस को शिकायत दी है कि उसका पड़ोसी अक्षय सोमवार की रात उसकी 15 साल की बेटी को बहला-फुसलाकर अपने कमरे में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है। उन्होंने बताया कि आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसे स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जिसने उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है। वहीं एक दूसरे मामले में नोएडा में नाबालिग बड़ी बहन के साथ बार-बार बलात्कार करने के आरोप में 14 साल के लड़के को गिरफ्तार किया है।

पीड़िता के परिजन से प्राप्त शिकायत के आधार पर अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने मंगलवार को बताया कि घटना बिसरख थाना क्षेत्र की है। 14 साल के किशोर ने बार-बार अपनी 16 साल की बहन के साथ बलात्कार किया और किशोरी के गर्भवती होने पर परिजन को इसका पता चला। उन्होंने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर किशोर को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे बाल अदालत में पेश किया जाएगा। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है। पुलिस इस संबंध में आगे की कार्रवाई कर रही है।

Next Story