Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कमरे में सोती महिला के साथ घर में घुसकर आरोपी करता रहा हैवानियत, विरोध करने पर पीटा, गिरफ्तारी के बाद भी नहीं पछतावा

पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली महिला रविवार रात को अपने कमरे में जब अकेली थी तब पड़ोस में रहने वाला रिंकू मौके का फायदा उठाकर उसके कमरे में घुस आया और उससे मारपीट की तथा बलात्कार किया। घटना के वक्त महिला का पति छत पर सोने गया था।

कमरे में सोती महिला के साथ घर में घुसकर आरोपी करता रहा हैवानियत, विरोध करने पर पीटा, गिरफ्तारी के बाद भी नहीं पछतावा
X

कमरे में सोती महिला के साथ घर में घुसकर आरोपी करता रहा हैवानियत

Noida Rape नोएडा में बलात्कार की वारदात की खबर सामने आई है। यहां थाना फेस-2 क्षेत्र में एक महिला के साथ उसके ही पड़ोसी (Neighbor Rape Woman) ने रेप किया। विरोध करने पर महिला के साथ मार पीटकर सारी रात उसकी अस्मत को लूटता रहा। वारदात की शिकायत के बाद नोएडा पुलिस (Noida Police) ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। महिला की पहचान अभी नहीं बताई गई है।

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित महिला से उसके पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने रविवार रात को कथित तौर पर बलात्कार किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली महिला रविवार रात को अपने कमरे में जब अकेली थी तब पड़ोस में रहने वाला रिंकू मौके का फायदा उठाकर उसके कमरे में घुस आया और उससे मारपीट की तथा बलात्कार किया। घटना के वक्त महिला का पति छत पर सोने गया था।

डीसीपी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने सोमवार दोपहर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। महिला को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। आपको बता दें कि हाइटेक शहर में महिलाओं के साथ रेप और अत्याचार की खबरें बढ़ती जा रही है। आए दिन यहां पर किसी न किसी महिला या फिर बच्ची को हवस का शिकार बनाया जा रहा है। इन सभी मुद्दों को लेकर पुलिस प्रशासन पर सवाल उठना लाजमी है। पुलिस ऐसे आरोपियों को पकड़कर सख्त से सख्त सजा देनी चाहिए। ताकि समाज में इन आरोपियों के बीच डर पैदा हो सके।

Next Story