Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

घर में घुसकर 11 साल की बच्ची से जबरन बलात्कार, मां की शिकायत पर आरोपी गिरफ्तार

एक पड़ोसी ने 11 साल की बच्ची के साथ रेप किया है और मौके से फरार हो गया। मां के घर लौटने पर बेटी ने जब आपबीती सुनवाई तो मां के होश उड़ गए। इस मामले में पीड़ित बच्ची की मां ने पुलिस में शिकायत दी है। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दुष्कर्म आरोपी को कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया है।

घर में घुसकर 11 साल की बच्ची से जबरन बलात्कार, मां की शिकायत पर आरोपी गिरफ्तार
X

घर में घुसकर 11 साल की बच्ची से जबरन बलात्कार

Noida Rape नोएडा में एक बार फिर से मासूम को हवस का शिकार बनाया गया है। यहां एक पड़ोसी ने 11 साल की बच्ची के साथ रेप (Minor Girl Rape) किया है और मौके से फरार हो गया। मां के घर लौटने पर बेटी ने जब आपबीती सुनवाई तो मां के होश उड़ गए। इस मामले में पीड़ित बच्ची की मां ने पुलिस (Delhi Police) में शिकायत दी है। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Accused Arrested) कर लिया है। आरोपी की पहचान आमिर के रूप में हुई है। पुलिस ने दुष्कर्म आरोपी को कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के मोरना गांव में रहने वाली एक महिला के 3 बच्चे हैं। महिला सोसाइटी में बने घरों में घेरलू सहायिका का काम करने अपने परिवार का पालन-पोषण करती है। पीड़ित बच्ची की महिला का आरोप है कि बीती रात को वह काम करने के लिए गई थी। उनकी 11 वर्षीय बच्ची घर पर अकेली थी। तभी उनके पड़ोस में रहने वाले आमिर ने उनकी बेटी के साथ घर में घुसकर जबरन दुष्कर्म किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां बच्ची की हालत स्थिर बताई जा रही है। वहीं, पुलिस ने मामले में आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उनको जेल भेज दिया है। गौरतलब है कि हाईटेक सिटी में रोजाना महिलाओं और बच्चियों के साथ ऐसी घिनौनी वारदात सामने आ रही है। पुलिस प्रशासन ऐसे आरोपियों को सख्त से सख्त सजा देनी चाहिए जिसे उनको मन में कानून का डर पैदा हो।

Next Story