Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हाईटेक शहर में लड़की के साथ लड़के भी असुरक्षित, ई-रिक्शा चालक के साथ सामूहिक कुकर्म, 3 लोग गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि नोएडा के सेक्टर-39 इलाके में ई-रिक्शा चालक को पहले धोखे से नशीला पदार्थ पिला दिया उसके बाद तीन लोगों ने उसके साथ सामूहिक कुकर्म किया। घटना सामने आने पर पुलिस ने मामले की जांच करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। उनसे पुलिस पूछताछ कर रही है। शिकायत के मुताबिक, पीड़ित का मोबाइल फोन तथा ई-रिक्शा भी गायब है।

हाईटेक शहर में लड़की के साथ लड़के भी असुरक्षित, ई-रिक्शा चालक के साथ सामूहिक कुकर्म, 3 लोग गिरफ्तार
X

हाईटेक शहर में लड़की के साथ लड़के भी असुरक्षित

Noida Gang Rape नोएडा से हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां लड़की के साथ लड़के भी अब असुरक्षित हो रहे है। ऐसा ही एक मामला सेक्टर-39 (Sector 39 Incident) से सामने आया है। जहां एक ई-रिक्शा चालक (E-Rickshaw) को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ सामूहिक कुकर्म (Gang Rape) किया गया। इस संबंध में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार (Three Arrested) किया है। पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है। फिलहाल इन आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

बताया जा रहा है कि नोएडा के सेक्टर-39 इलाके में ई-रिक्शा चालक को पहले धोखे से नशीला पदार्थ पिला दिया उसके बाद तीन लोगों ने उसके साथ सामूहिक कुकर्म किया। घटना सामने आने पर पुलिस ने मामले की जांच करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने घटना के संबंध में एक युवक नासिर सहित तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है। उनसे पुलिस पूछताछ कर रही है। शिकायत के मुताबिक, पीड़ित का मोबाइल फोन तथा ई-रिक्शा भी गायब है।

ये है पूरा मामला

पीड़ित ने बताया कि वह महामाया फ्लाईओवर के पास सवारी के इंतजार में खड़ा था, तभी एक युवक वहां पर आया तथा उसने ग्रेटर नोएडा एक्सटेंशन के चार मूर्ति तक छोड़ने के लिए किराया तय किया। जब रिक्शा चालक युवक को चार मूर्ति के पास लेकर पहुंचा तो युवक ने उससे कहा कि उसे सेक्टर-80 स्थित सैमसंग कंपनी के पास छोड़ दे। थोड़ी दूर जाने के बाद एक गन्ने की जूस की दुकान पर युवक ने ई-रिक्शा रुकवाया तथा दो ग्लास जूस लेकर आया। एक ग्लास आरोपी ने पिया तथा एक ग्लास पीड़ित को दिया। गन्ने का जूस पीने के बाद रिक्शा चालक बेहोश हो गया। इसके बाद तीन लोगों ने उससे कथित तौर पर कुकर्म किया। युवक की तबीयत खराब होने पर आरोपियों ने उसे छोड़ दिया।

Next Story