Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Noida Fire: नोएडा में दो स्थानों पर लगी भीषण आग, दोनों हादसों में कोई जनहानि नहीं

Noida Fire: मुख्य दमकल अधिकारी (सीएफओ) अरुण कुमार सिंह ने बताया कि पहले आग की घटना की जानकारी देते हुये बोले सेक्टर 68 के ए-ब्लॉक में स्थित एक फैक्ट्री में रविवार की सुबह आग लग गई। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची दमकल विभाग की 10 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

Noida Fire: नोएडा में दो स्थानों पर लगी भीषण आग, दोनों हादसों में कोई जनहानि नहीं
X

नोएडा में दो स्थानों पर लगी भीषण आग

Noida Fire उत्तर प्रदेश के नोएडा में रविवार को दमकल की कई गाड़ियां दौड़ती नजर आई। क्योंकि नोएडा के दो अलग-अलग इलाकों में भीषण आग लग गई थी। जिसके कारण आस-पास के मौहल्ले में अफरा-तफरी मच गई है। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने दमकल विभाग को सूचित किया है। तब दमकल की कई गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर आग को काबू में किया। बताया जा रहा है कि गौतमबुद्ध नगर जिले में दो अलग-अलग स्थानों पर रविवार की सुबह आग लग गई। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की दर्जन भर गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी।

मुख्य दमकल अधिकारी (सीएफओ) अरुण कुमार सिंह ने बताया कि पहले आग की घटना की जानकारी देते हुये बोले सेक्टर 68 के ए-ब्लॉक में स्थित एक फैक्ट्री में रविवार की सुबह आग लग गई। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची दमकल विभाग की 10 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

वहीं दूसरे आग की घटना को लेकर उन्होंने बताया कि इसी प्रकार थाना बिसरख क्षेत्र में स्थित शाहबेरी गांव के फर्नीचर मार्केट में रविवार सुबह को एक सजावटी सामान की दुकान में आग लग गई। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची दमकल विभाग की 10 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। सीएफओ ने बताया कि दोनों हादसों में कोई जनहानि नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है और इससे हुयी क्षति का आकलन किया जा रहा है। वहीं नोएडा पुलिस ने भी मामले को दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है।

Next Story