Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Noida Fire: एक कॉल सेंटर में लगी भीषण आग, दमकल की कई गाड़ियों ने आग पर पाया काबू

Noida Fire: कॉल सेंटर में आग की खबर मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर आग बुझाने के काम में जुटी हुई हैं। आग लगने के दौरान आसपास भगदड़ मच गई। आग बुझाने की कोशिश की जा रही है। किसी प्रकार की हताहत की कोई खबर सामने नहीं आई है। आग के कारणों का पता अभी नहीं चल सका है।

Noida Fire: एक कॉल सेंटर में लगी भीषण आग, दमकल गाड़ियां आग बुझाने में जुटी
X

एक कॉल सेंटर में लगी भीषण आग

Noida Fire नोएडा में आज सुबह आग लगने की घटना सामने आई है। यहां सेक्टर-2 स्थित एक कॉल सेंटर (Call Center) में शुक्रवार को सुबह भीषण आग लग गई। आग लगने के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। जिसके बाद दमकल विभाग (Fire Brigade) को सूचित किया।

कॉल सेंटर में आग की खबर मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर आग बुझाने के काम में जुटी हुई हैं। आग लगने के दौरान आसपास भगदड़ मच गई। बड़ी मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया है। किसी प्रकार की हताहत की कोई खबर सामने नहीं आई है।

आग के कारणों का पता अभी नहीं चल सका है। एक दमकल अधिकारी ने बताया कि कॉल सेंटर में आग पर काबू पा लिया गया है। आग में कोई हताहत हुआ है। वहीं आग लगने के कारणों का पता किया जा रहा है। वहीं अभी आग बुझाने के बाद कॉल सेंटर का मुआयना किया जा रहा है।

इससे पहले, बीते मंगलवार को ग्रेटर नोएडा में भीषण आग लगने की खबर सामने आई थी। ये आग ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर इंडस्ट्रियल इलाके में एक फैक्ट्री में लगी थी। आग लगते ही लोगों की अफरा-तफरी मच गई। उसके बाद आनन-फानन में लोगों ने दमकल विभाग को सूचित कर किया। इसके बाद दमकल कई गाड़ियां आग पर काबू पाया गया।

सीएफओ ने बताया कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ लेकिन फैक्ट्री परिसर में खड़ी कुछ कार तथा अन्य गाड़ियां खाक हो गयी। उन्होंने बताया कि आग लगने का कारणों तथा नुकसान का पुलिस पता लगा रही है। उन्होंने बताया कि फैक्ट्री की इमारत का एक बड़ा हिस्सा शीशे का होने के कारण आग बुझाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। सीएफओ ने बताया कि आग सर्वर रूम में लगी थी। उन्होंने बताया कि इमारत में कुछ कार्यालय भी हैं, उनको भी आग से नुकसान हुआ है।

Next Story