Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Encounter: नोएडा और गाजियाबाद में बदमाशों के साथ मुठभेड़, पुलिस ने दो आरोपी को मारी गोली, एक पुलिसकर्मी घायल

Noida Encounter: पुलिस और वाहन चोरों के बीच सोमवार देर रात हुई मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गये जबकि एक को पुलिस ने पीछा कर पकड़ लिया। बदमाशों के पास से चोरी की दो कारें, दो देसी तमंचा, कारतूस आदि बरामद किये गये हैं। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि जाहिद, राशिद तथा फिरोज राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में वाहन चोरी की दर्जनों वारदातों में शामिल थे।

Encounter: नोएडा और गाजियाबाद में बदमाशों के साथ मुठभेड़, पुलिस ने दो आरोपी को मारी गोली, एक पुलिसकर्मी घायल
X

नोएडा और गाजियाबाद में बदमाशों के साथ मुठभेड़

Noida Encounter नोएडा और गाजियाबाद (Ghaziabad Encounter) में आज सुबह दो मुठभेड़ की खबरें सामने आई है। यहां पुलिस ने पहले (Noida Police) मुठभेड़ के दौरान तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार (Three Arrested) किया है। पुलिस और वाहन चोरों के बीच सोमवार देर रात हुई मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गये जबकि एक को पुलिस ने पीछा कर पकड़ लिया। पुलिस के एक अधिकारी ने इस बारे में बताया। बदमाशों के पास से चोरी की दो कारें, दो देसी तमंचा, कारतूस आदि बरामद किये गये हैं। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि जाहिद, राशिद तथा फिरोज राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में वाहन चोरी की दर्जनों वारदातों में शामिल थे।

एक हेड कांस्टेबल को भी गोली लगी

वहीं दूसरी तरफ गाज़ियाबाद में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी और बदमाश घायल हुए। एसपी ग्रामीण ने कहा कि कोसलिया क्षेत्र में मुठभेड़ में बदमाश गोली लगने से घायल हुआ है। एक हेड कांस्टेबल को भी गोली लगी है। शाम को बदमाश ने एक लड़के से मोबाइल फोन, लैपटॉप छीना था। इनके ऊपर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में वाहन चोरी के दर्जनों मामले दर्ज हैं। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 24 पुलिस ने हरि दर्शन चौकी के पास सोमवार देर रात को जांच के दौरान कुछ बदमाशों को कार से आते हुए देखा। उन्हें रुकने का इशारा किया गया, लेकिन उन्होंने पुलिस पर गोली चला दी।

पुलिस ने भी घेराबंदी कर जवाबी कार्रवाई की

पुलिस ने भी घेराबंदी कर जवाबी कार्रवाई की। पुलिस की गोली लगने से मेरठ निवासी जाहिद और राशिद घायल हो गये। हालांकि इनके कुछ साथी मौके से भाग गए। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने उनका पीछा किया और फिरोज नामक एक बदमाश को पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि घायल दोनों बदमाशों को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। अपर उपायुक्त ने बताया कि पूछताछ के दौरान इन बदमाशों के कुछ साथियों के बारे में जानकारी मिली है जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Next Story