Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Noida Encounter: पुलिस मुठभेड़ में 25 हजारी बदमाश को लगी गोली, लूट के मामले में था फरार

डीसीपी ने बताया कि उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि यह बदमाश वर्ष 2020 के अक्टूबर माह में दिल्ली के तिहाड़ जेल से जमानत पर छूटकर आया था। उसके बाद इसने लूटपाट की कई वारदातें की। उसपर नोएडा एवं दिल्ली में लूटपाट की 25 से ज्यादा मामले दर्ज हैं।

Delhi Encounter: उत्तम नगर में हुई लूट में शामिल बदमाशों के साथ मुठभेड़, पुलिस ने एक को मारी गोली, दो गिरफ्तार
X

 दिल्ली पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया हरियाणा का बदमाश

Noida Encounter नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह को पुलिस (Delhi Police) और बदमाश (Accused) के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आई। इस दौरान 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार (Arrested) किया। आरोपी की पहचान भरत के तौर पर हुई है। इस पर पूर्व में कई आपराधिक मामले दर्ज है। बदमाश के पास से पुलिस ने 10 हजार रुपये नगद, देसी तमंचा, लूट में प्रयुक्त होने वाली मोटरसाइकिल बरामद की है।

आपको बता दें कि इस साल आठ जनवरी को सूरजपुर थानाक्षेत्र के तिलपता गांव के पास उसने अपने साथियों के साथ मिलकर पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से हथियार के बल पर बदमाशों ने आठ लाख रुपये लूट लिया था। इस मामले में पुलिस ने पहले ही पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर चुकी थी जबकि मुख्य आरोपी भरत फरार चल रहा था।

पुलिस को सुबह सूचना मिली कि भरत किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में ग्रेटर नोएडा में मोटरसाइकिल से घूम रहा है। उसके बाद पुलिस ने देवला गांव के पास चेकिंग शुरू कर दी। पुलिस ने जब एक मोटरसाइकिल को रुकने का इशारा किया तो, रुकने के बजाय उसपर सवार लोगों ने पुलिस पार्टी पर ताबड़तोड़ गोली चला दी। उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई।

पुलिस द्वारा चलाई गई गोली बदमाश के पैर में लगी है। डीसीपी ने बताया कि उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि यह बदमाश वर्ष 2020 के अक्टूबर माह में दिल्ली के तिहाड़ जेल से जमानत पर छूटकर आया था। उसके बाद इसने लूटपाट की कई वारदातें की। उसपर नोएडा एवं दिल्ली में लूटपाट की 25 से ज्यादा मामले दर्ज हैं।

Next Story