Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Noida Encounter: लूटपाट करने वाले बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़, एक को मारी गोली, तीन गिरफ्तार

Noida Encounter: पुलिस ने तीन बदमाशों को इस मुठभेड़ में गिरफ्तार (Three Arrested) किया है। इनकी पहचान धर्मेंद्र दुबे, यादवेंद्र और अजय कुमार के रूप में हुई है। गिरफ्तार किए गए बदमाशों ने कुछ दिन पूर्व बैंक से निकली महिला से 40 हजार रुपए लूटे थे। बदमाशों के कब्जे से लूटे गये 25 हज़ार रुपये बरामद हुए हैं।

गोली चली
X

प्रतीकात्मक फोटो

Noida Encounter नोएडा में एनटीपीसी के पास बदमाशों और पुलिस (Police And Robbers Encounter) के बीच एनकाउंटर की खबर सामने आई है। देर रात हुई एनकाउंटर में एक बदमाश को गोली लग गई। जिसके बाद वह घायल (One Shot Injured) हो गया। घायल को नजदीक के अस्पताल (Hospital) में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने तीन बदमाशों को इस मुठभेड़ में गिरफ्तार (Three Arrested) किया है। इनकी पहचान धर्मेंद्र दुबे, यादवेंद्र और अजय कुमार के रूप में हुई है। गिरफ्तार किए गए बदमाशों ने कुछ दिन पूर्व बैंक से निकली महिला से 40 हजार रुपए लूटे थे। बदमाशों के कब्जे से लूटे गये 25 हज़ार रुपये बरामद हुए हैं।

इसके अलावा बदमाशों से दो तमंचा, कारतूस और मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है। एसीपी सेंट्रल नोएडा योगेंद्र सिंह ने बताया कि कोतवाली बादलपुर प्रभारी दिनेश सिंह की टीम के साथ शनिवार रात करीब 10 बजे एनटीपीसी रोड पर दादरी बाईपास पुल के नीचे बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। गोली लगने से बदमाश धर्मेंद्र दुबे निवासी कासगंज घायल हो गया जबकि उसके दो अन्य साथी यादवेंद्र व अजय कुमार को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह दोनों भी कासगंज के रहने वाले हैं। बदमाशों के कब्जे से दो तमंचा, कारतूस व मोटरसाइकिल भी बरामद की गई। पूछताछ मवन बदमाशों ने 29 जुलाई को बैंक से निकली महिला से लूट और 19 जुलाई को बाइक लूट की बात स्वीकार की है। पुलिस बदमाशों के आपराधिक रिकॉर्ड को खंगाल रही है। वहीं बदमाशों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इन बदमाशों पर पूर्व में भी केस दर्ज किए गए है।

Next Story