Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Noida Encounter: पुलिस की मुठभेड़ में मारा गया 2 लाख रुपये का इनामी बदमाश, नोएडा समेत कई शहरों में वारदातों को दिया था अंजाम

Noida Encounter: विशेष कार्य बल (STF) तथा नोएडा पुलिस ने जॉइंट ऑरेशन में बावरिया गिरोह के दो लाख रुपए के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के दौरान ढेर कर दिया है। इस बदमाश के खिलाफ जनपद मथुरा, टप्पल, अलीगढ़ में इनाम घोषित था। पुलिस ने बताया कि मारे गए बदमाश के खिलाफ दर्जन भर से ज्यादा मामले दर्ज हैं।

गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक को मारी गोली, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

Noida Encounter दिल्ली से सटे नोएडा में आज पुलिस (Noida police) और कई शहरों का मॉस्ट वांटेड इनामी बदमाश (Prize Coocks) के साथ मुठभेड़ की घटना सामने आई है। इस दौरान उत्तर प्रदेश विशेष कार्य बल (STF) तथा नोएडा पुलिस ने जॉइंट ऑरेशन में बावरिया गिरोह (Bavaria Gang) के दो लाख रुपए के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के दौरान ढेर कर दिया है। इस बदमाश के खिलाफ जनपद मथुरा, टप्पल, अलीगढ़ में इनाम घोषित था। पुलिस ने बताया कि मारे गए बदमाश के खिलाफ दर्जन भर से ज्यादा मामले दर्ज हैं।

जानकारी के मुताबिक, नोएडा में बावरिया गैंग के कुछ बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे है। फिर इस संबंध में पुलिस ने जांच शुरू की तो नोएडा के सेक्टर 14-ए के नाले के पास एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर कुछ बदमाश आते हुए दिखाई दिए। जब पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो, बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई जिससे पुलिस द्वारा चलायी गयी गोली अजय उर्फ कालिया नामक बदमाश को लगी। जिसे गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अपर आयुक्त ने बताया कि मृत बदमाश के ऊपर कई शहरों में 50-50 हजार रुपए का इनाम घोषित था। उन्होंने बताया कि इस बदमाश ने हाईवे पर वाहनों के टायर पंचर करके लूटपाट की कई वारदातें की है। उन्होंने बताया कि बबलू सहित इसके दो साथियों को पूर्व में एसटीएफ ने मुठभेड़ के दौरान अलीगढ़ क्षेत्र में मार गिराया था। अधिकारी ने बताया कि यह बदमाश जेवर थाना क्षेत्र में हुए सामूहिक दुष्कर्म, जनपद बुलंदशहर में हुए दुष्कर्म सहित कई सनसनीखेज वारदातों में कथित रूप से शामिल था।

Next Story