Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Noida Encounter: नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक को लगी गोली, दूसरा फरार

Noida Encounter: इस एनकाउंटर में एक बदमाश घायल (Firing) हो गया जबकि दूसरा बदमाश फरार हो गया। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाश के पास से एक मोटरसाइकिल, देसी तमंचा और कारतूस बरामद किये गये हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Noida Encounter: नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक को लगी गोली, दूसरा फरार
X

नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

Noida Encounter नोएडा में बदमाशों की शामत आई हुई है। क्योंकि नोएडा पुलिस (Noida Police) बदमाशों पर कहर बनकर टूट रही है। हाईटैक शहर में रोजाना मुठभेड़ की खबरे सामने आ रही है। जिसके कारण बदमाश अब नोएडा की तरफ रुख करने से कतरा रहे है। इसी बीच, रविवार देर रात नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ की खबर आई। इस एनकाउंटर में एक बदमाश घायल (Firing) हो गया जबकि दूसरा बदमाश फरार हो गया। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाश के पास से एक मोटरसाइकिल, देसी तमंचा और कारतूस बरामद किये गये हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

कई वारदातों को दे चुके है अंजाम

जानकारी के मुताबिक, नोएडा में थाना दनकौर क्षेत्र के औरंगपुर गांव में एक छात्र के अपहरण में शामिल बदमाशों के साथ पुलिस की रविवार देर रात मुठभेड़ हुई, जिसमें एक बदमाश घायल हो गया जबकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि गांव औरंगपुर में 12 वर्षीय छात्र यश नागर को दो अज्ञात बदमाशों ने 13 फरवरी को अगवा कर लिया था। सारी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गयी जिसके आधार पर बदमाशों और छात्र की तलाश में पुलिस ने उत्तर प्रदेश और हरियाणा में दबिश दी।

पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में चलाई गोली

पुलिस की कार्रवाई को देखते हुए बदमाशों ने 14 फरवरी को छात्र को ईस्टर्न पेरीफेरल के पास छोड़ दिया। हालांकि पुलिस अपहरण में शामिल बदमाशों की तलाश में जुटी रही। डीसीपी ने बताया कि रविवार देर रात पुलिस पेरीफेरल एक्सप्रेसवे के सर्विस रोड पर जांच कर रही थी, तभी मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाश पुलिस को आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया लेकिन बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी। डीसीपी ने बताया कि पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई। पुलिस की गोली लगने से इंतजार नामक बदमाश घायल हो गया जबकि उसका दूसरा साथी नदीम अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग गया।

Next Story