Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Noida Duble Murder: बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या के मामले में पुलिस को मिले कई सुराग, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप खबरें

Noida Duble Murder: पुलिस की पांच टीम विभिन्न जगहों पर छापामारी कर रही है और कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी शुरू की गई है। पुलिस अफसरों ने दावा किया है कि इस घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की पहचान हो गई है और उनकी जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

Noida Duble Murder: बुजुर्ग दंपती की हत्या के मामले में पुलिस को मिले कई सुराग, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप खबरें
X

बुजुर्ग दंपती की हत्या के मामले में पुलिस को मिले कई सुराग

Noida Crime नोएडा में बीते दिन हुये मध्य प्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री कमनाथ के रिश्तेदारों की हत्या (Noida Duble Murder) में पुलिस ने कई सुराग मिलने का खुलासा किया है। आपको बता दें कि नोएडा थाना बीटा-दो क्षेत्र के अल्फा-2 में रहने वाले बुजुर्ग नरेंद्र नाथ और उनकी पत्नी सुमन नाथ की बृहस्पतिवार की देर रात को हुई निर्मम हत्या के मामले में पुलिस को कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। पुलिस की पांच टीम विभिन्न जगहों पर छापामारी कर रही है और कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी शुरू की गई है। पुलिस अफसरों ने दावा किया है कि इस घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की पहचान हो गई है और उनकी जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

व्यक्ति की संदिग्ध अवस्था में मौत

नोएडा में सेक्टर 33 में रहने वाले एक व्यक्ति की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। वहीं, थाना सेक्टर क्षेत्र-24 के चौड़ा गांव में रहने वाले 30 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली और थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के अट्टा गांव में रहने वाले 19 वर्षीय युवक का शव पंखे से लगे फंदा पर लटका मिला। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

200 से ज्यादा वारदातों को अंजाम देने वाला बदमाश गिरफ्तार

नोएडा पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में चोरी की अनेक वारदातों को अंजाम देने वाले चोर संजय पहाड़िया सहित तीन बदमाशों को शनिवार को गिरफ्तार किया। उनके पास से चोरी किए गए लाखों रुपए कीमत के चांदी के बर्तन, जेवरात, नगदी के अलावा ताला तोड़ने में इस्तेमाल की जा सकने वाली ड्रिल मशीन व औजार और देसी तमंचा बरामद हुआ है। पुलिस ने बताया कि थाना सेक्टर 20 पुलिस ने शनिवार को एक सूचना के आधार पर कुख्यात चोर संजय पहाड़िया निवासी संगम विहार दिल्ली, सुरेश पुत्र राम मनोहर तथा जावेद पुत्र इस्माइल को गिरफ्तार किया है।

नोएडा में दो सिलेंडर फटे, कोई हताहत नहीं

थाना दादरी क्षेत्र के बील अकबरपुर गांव में शुक्रवार की शाम को एक मैस में आग लगने से दो एलपीजी सिलेंडर फट गए। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। पुलिस ने बताया कि कोट टोल पर कार्यरत कर्मचारियों के लिए गांव बील अकबरपुर निवासी राजकरण पुत्र चंद के यहां खाना बनाया जाता है। इस मैस में अचानक आग लग गई और रसोई गैस के दो सिलेंडर फट गए। उन्होंने बताया कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है तथा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चोरी के मामलों में वांछित बदमाश नोएडा से गिरफ्तार

नोएडा पुलिस ने शनिवार को एक मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। यह बदमाश डेढ़ वर्ष से फरार चल रहा था। उन्होंने बताया कि रितेश को आज थाना सेक्टर 39 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके पास से अवैध हथियार बरामद किया गया है। यह बदमाश चोरी व लूटपाट के कई मामलों में वांछित है। थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक आजाद सिंह तोमर ने बताया कि 16 नवंबर 2019 को थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सलारपुर के पास बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई थी।

Next Story