Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नोएडा में चोरों का आतंक, दिनदहाड़े घर से उड़ाए 10 लाख की नकदी और ज्वेलरी, पुलिस मामले की जांच में जुटी

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर फॉरेंसिक टीम को बुलाकर सबूत इकट्ठा किए। कोतवाली बीटा-2 प्रभारी रामेश्वर कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। सोसायटी के गेट और पीड़ित के घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से चोरों की तलाश की जा रही है, जल्दी मामले का खुलासा किया जाएगा।

नोएडा में चोरों का आतंक, दिनदहाड़े घर से उड़ाए 10 लाख की नकदी और ज्वेलरी, पुलिस मामले की जांच में जुटी
X

नोएडा में चोरों का आतंक

Noida Crime नोएडा में बदमाशों और चोरों (Thieves) का आतंक बढ़ रहा है। यहां गेल सोसायटी (Gail Society) में रहने वाले डीजीएम के घर दिनदहाड़े चोरों ने 10 लाख की नकदी और सोने के जेवर चोरी कर ले गए। जिसके बाद परिवार के सदस्यों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस (Noida Police) ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) में पुरी घटना कैद हो गई है। पीड़ित ने बताया कि वह अभी तक मथुरा के वृंदावन में तैनात थे और कुछ दिन पहले ही औरैया ट्रांसफर हुआ है जहां उन्होंने 26 जुलाई को जॉइन किया है।

कुछ माह पहले ही उन्होंने अपनी बेटी की शादी की है जिसके चलते काफी सामान और नकदी घर में रखी थी। जानकारी के मुताबिक, ये घटना 20 जुलाई की है। गेल के डीजीएम रीनू कुमार का घर इसी सोसाइटी में है। कुछ दिनों पहले वह अपनी पत्नी को डॉक्टर के पास दिखाने गए थे। जब वह लौटे तो घर का ताला टूटा हुआ मिला और घर में आने के बाद पता चला की चोरों ने करीब 1 लाख रुपये नकद, ज्वेलरी समेत अन्य सामान चोरी कर ले गए।

जिसके बाद इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर फॉरेंसिक टीम को बुलाकर सबूत इकट्ठा किए। कोतवाली बीटा-2 प्रभारी रामेश्वर कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। सोसायटी के गेट और पीड़ित के घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से चोरों की तलाश की जा रही है, जल्दी मामले का खुलासा किया जाएगा।

Next Story