Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Noida Crime: पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 3 आरोपियों को मारी गोली, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज

पुलिस ने बताया कि सूचना मिली कि अजायब पुर गांव के पास कुछ लोग गोकशी करने की नियत से खड़े हैं। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने वहां घेराबंदी की। डीसीपी ने बताया कि इस पर कार सवार बदमाशों ने पुलिसकर्मियों पर गोलियां चलाईं ,जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोलियां चलाईं जो जमील, रिजवान तथा वसीम को लगीं।

पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 3 आरोपियों को मारी गोली, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 3 आरोपियों को मारी गोली

Noida Crime नोएडा पुलिस से बदमाशों (Noida Encounter) में भय उत्पन्न हो गया है। आये दिन नोएडा में मुठभेड़ की खबरें आती रहती है। जिसमें पहले पुलिस बदमाशों को गोली मारती है बाद में गिरफ्तार करती है। ऐसा ही एक मामला थाना दादरी पुलिस ने बृहस्पतिवार देर रात मुठभेड़ के बाद तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस (Noida Police) ने बताया कि सूचना मिली कि अजायब पुर गांव के पास कुछ लोग गोकशी करने की नियत से खड़े हैं। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने वहां घेराबंदी की। डीसीपी ने बताया कि इस पर कार सवार बदमाशों ने पुलिसकर्मियों पर गोलियां चलाईं ,जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोलियां चलाईं जो जमील, रिजवान तथा वसीम को लगीं। उन्होंने बताया कि इनके दो साथी मौके से भाग गए, पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

संदिग्ध हालत में बच्ची की मौत

नोएडा थाना फेस-3 क्षेत्र के चोटपुर कॉलोनी में रहने वाली एक 10 वर्षीय बच्ची की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। थाना फेस- 3 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र दीखित ने बताया कि चोटपुर कॉलोनी में रहने वाली 10 वर्षीय बच्ची की बीती रात को संदिग्ध परिस्थितयों में मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खातों से लाखों रुपए निकालने वाले गिरोह का भंडाफोड़

नोएडा पुलिस ने एटीएम कार्ड को क्लोन करके लोगों के खातों से लाखों रुपए निकालने वाले गिरोह के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को एक सूचना के आधार पर थाना फेस-3 पुलिस ने सेक्टर 110 के पास से फिरोज तथा सचिन कुमार को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने 51 एटीएम कार्ड, 14 डेबिट कार्ड, 3 ब्लैक एटीएम कार्ड, लैपटॉप, ढाई लाख रुपए नगद तथा एटीएम क्लोन करने की मशीन आदि बरामद की है।

मेडिकल स्टोर में आग लगने से लाखों रुपए की दवाइयां जल कर राख

नोएडा के एनटीपीसी टाउनशिप में स्थित एक मेडिकल स्टोर में बृहस्पतिवार देर रात भयंकर आग लग गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। इस घटना में लाखों रुपए की दवाइयां जलकर खाक हो गई हैं। उन्होंने बताया कि उक्त मेडिकल स्टोर में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

Next Story