Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Noida Crime: ट्रेन से कटकर व्यक्ति की मौत, पुलिस मामले की जांच में जुटी

Noida Crime: पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बादलपुर क्षेत्र के औद्योगिक एरिया में रविवार सुबह एक अज्ञात व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आ गया।

Noida Crime: ट्रेन से कटकर व्यक्ति की मौत, पुलिस मामले की जांच में जुटी
X

ट्रेन से कटकर व्यक्ति की मौत

नोएडा के गौतमबुद्ध नगर इलाके में रविवार सुबह एक अज्ञात व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं एक अन्य घटना में, थाना बिसरख क्षेत्र में स्थित एमओयू कार सीट लोको वर्कशॉप में एक ट्रेन के डिब्बे में अज्ञात महिला का शव रविवार को मिला। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अपर उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि बादलपुर क्षेत्र के औद्योगिक एरिया में रविवार सुबह एक अज्ञात व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आ गया।

उन्होंने बताया कि इस घटना में व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि एक अन्य घटना में, थाना बिसरा क्षेत्र के एएमयू कार सेट लोको वर्कशॉप में ट्रेन के डिब्बे में एक बुजुर्ग महिला का शव आज सुबह मिला है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस दोनों शवों की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है।

एक दूसरे मामले में थाना सूरजपुर क्षेत्र के सेक्टर 142 स्थित एक उद्यान में रविवार सुबह एक अज्ञात महिला का शव क्षत-विक्षत अवस्था में मिला है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बताया कि रविवार सुबह थाना सूरजपुर पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर 142 के पास पार्क में एक अज्ञात महिला का शव पड़ा है। उन्होंने बताया कि मृतका का चेहरा क्षत-विक्षत है। उन्होंने बताया कि पुलिस मृतका की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है। उपायुक्त ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा।

Next Story