Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मकान मालिक से बदला लेने के लिए किरायेदार बने कुख्यात बदमाश, 80 लाख रुपए की मांगी फिरौती और फिर ...

गिरफ्तार बदमाशों की पहचान अमर सिंह निवासी जनपद छपरा बिहार और शिव कुमार निवासी जनपद इटावा के रूप में हुई है। इनके पास से एक देसी तमंचा, घटना में प्रयुक्त मोबाइल फोन तथा मोटरसाइकिल बरामद हुई है। पुलिस ने आज आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां से उनको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

मकान मालिक से बदला लेने के लिए किरायेदार बने कुख्यात बदमाश, 80 लाख रुपए की मांगी फिरौती, फिर...
X

मकान मालिक से बदला लेने के लिए किरायेदार बने कुख्यात बदमाश

Noida Crime नोएडा में मकान मालिक से बदला लेने के लिए किरायेदार (LandLord) ने कुख्यात बदमाशों (Notorious crook) का नाम लेकर उससे 80 लाख रुपए की रंगदारी (Extortion) मांगी। जिसके बाद पुलिस (Noida Police) ने इस मामले में बुधवार रात को दो बदमाशों को गिरफ्तार (Arrested) किया है। गिरफ्तार बदमाशों की पहचान अमर सिंह निवासी जनपद छपरा बिहार और शिव कुमार निवासी जनपद इटावा के रूप में हुई है। इनके पास से एक देसी तमंचा, घटना में प्रयुक्त मोबाइल फोन तथा मोटरसाइकिल बरामद हुई है। पुलिस ने आज आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां से उनको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, नोएडा सेक्टर 67 में स्थित एक फैक्ट्री के मालिक ने थाना फेस- 3 में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि कुछ बदमाश व्हाट्सएप कॉल करके कुख्यात गैंगस्टर रोबिन तथा शातिर शूटर कालिया के नाम से धमकी देकर उनसे 80 लाख रुपए की रंगदारी मांग रहे हैं। उन्होंने बताया कि बुधवार की रात को पीड़ित बदमाशों के कहे अनुसार उन्हें रंगदारी देने के लिए गए। अपर उपायुक्त ने बताया कि पुलिस ने रंगदारी लेने आए बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों में से एक रोहित कुछ समय पहले पीड़ित के सेक्टर 50 स्थित घर पर किराए से रहता था। वहां पर उसने मकान मालिक की बेटी के साथ अभद्रता की थी जिसके बाद उसे घर से निकाल दिया गया था। इस बात का बदला लेने के लिए उसने अपने साथियों के संग मिलकर रंगदारी वसूलने की योजना बनाई। अब इन बदमाशों को कोर्ट ने 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Next Story