Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मिलावटी शराब बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़, साथ ही पढ़ें नोएडा शहर की टॉप खबरें

पुलिस को कंपनी चलाने वाले संतोष तथा प्रदीप नामक शख्स वहां मृत अवस्था में मिले। डीसीपी ने बताया कि पहले जहरीली शराब बुलंदशहर में बनाई जा रही थी।

मिलावटी शराब बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़, साथ ही पढ़ें नोएडा शहर की टॉप खबरें
X

मिलावटी शराब बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़

Noida Crime नोएडा में मिलावटी शराब बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ है। इस मामले में आबकारी विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है और तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गये आरोपियों की पहचान सुरेंद्र शर्मा, नीरज सागर और शशांक त्यागी के तौर पर हुई है। साथ गौतम बुद्धनगर पुलिस व बुलंदशहर पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई के तहत रविवार की देर रात को वहां पर छापा मारा तथा मौके से जहरीली शराब की 35 पेटियां बरामद की।

पुलिस ने बताया कि बुलंदशहर में सिकंदराबाद के जीतगढ़ी गांव में जहरीली शराब पीने से छह लोगों की मौत के मामले में बुलंदशहर पुलिस को सूचना मिली थी कि जहरीली शराब बनाने की फैक्ट्री ग्रेटर नोएडा की साइट-5 में चलाई जा रही है। पुलिस को कंपनी चलाने वाले संतोष तथा प्रदीप नामक शख्स वहां मृत अवस्था में मिले। डीसीपी ने बताया कि पहले जहरीली शराब बुलंदशहर में बनाई जा रही थी। दो जनवरी को ही इन लोगों ने ग्रेटर नोएडा में जगह किराये पर ली थी और यहां पर शराब बनाने का काम शुरू नहीं हुआ था।

नोएडा में ठेकेदार की हत्या मामले में दो किशोरों को पुलिस ने पकड़ा

थाना ईकोटेक-प्रथम क्षेत्र में छह जनवरी को हुई एक ठेकेदार की हत्या के मामले में पुलिस ने दो किशोर को पकड़ा है। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि थाना ईकोटेक-प्रथम क्षेत्र में ठेकेदार हेमचंद की 6 जनवरी को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मृतक की कार, मोबाइल, नकदी गायब थी। आज इस मामले में दो किशोरों को पकड़ा गया है।'' उन्होंने बताया कि किशोरों के पास से पुलिस ने ठेकेदार की कार, अवैध हथियार, मोबाइल फोन और घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल आदि बरामद किया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि यह हत्या लूट के इरादे से की गई थी।

पुलिस और बदमाशें के बीच मुठभेड़, एक गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर-39 थाना पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि बदमाश के पैर में गोली लगी है और उसके पास से सात जनवरी को एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाने वाले व्यक्ति से लूटी गई, होंडा सिटी कार एवं अवैध हथियार बरामद हुआ है। नोएडा सेक्टर-39 की पुलिस हाजीपुर कट के पास चेकिंग कर रही थी, तभी एक होंडा सिटी कार में सवार होकर तीन बदमाश आते हुए दिखाई दिए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब कार को रुकने का इशारा किया तो, बदमाश रुकने के बजाय पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से ताबड़तोड़ गोली चलाने लगे।

Next Story